DA Image
14 जुलाई, 2020|1:31|IST

अगली स्टोरी

कोरोना से जंग में सुनील गावस्कर ने दिया लाखों का दान, चेतेश्वर पुजारा ने भी की मदद

sunil gavaskar

दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने मंगलवार को कोविड-19 के खिलाफ देश की लड़ाई के लिए 59 लाख रुपये का दान किया जबकि टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने भी प्रधानमंत्री आपात स्थिति नागरिक सहायता और राहत कोष (पीएम केयर्स फंड) में अपना योगदान दिया।

पुजारा वर्तमान क्रिकेटरों में विराट कोहली, रोहित शर्मा, अंजिक्य रहाणे और केदार जाधव की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्होंने महत्वपूर्ण योगदान दिया है। पुजारा ने हालांकि यह खुलासा नहीं किया कि उन्होंने कितनी धनराशि का योगदान दिया है। पूर्व क्रिकेटरों में सचिन तेंदुलकर ने अहम योगदान दिया है।

माइकल क्लार्क का बड़ा बयान, बोले- आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट के चक्कर में विराट से पंगा लेने से डरने लगे थे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट, करने लगे थे उनकी चापलूसी

अपने जमाने के मशहूर सलामी बल्लेबाज और अब जाने माने कमेंटेटर गावस्कर ने स्वयं अपने योगदान का खुलासा नहीं किया लेकिन मुंबई के पूर्व कप्तान अमोल मजूमदार के ट्वीट के बाद उनके करीबी सूत्रों ने इसकी पुष्टि की। मजूमदार ने कहा कि अभी सुना कि एसएमजी (सुनील मनोहर गावस्कर) ने कोविड राहत कोष के लिये 59 लाख रुपये का दान दिया है। इनमें से 35 लाख प्रधानमंत्री केयर्स फंड और 24 लाख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कोष में दिये गए हैं। सराहनीय कार्य सर।

पुजारा ने कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में अहम भूमिका निभाने वाले चिकित्सकों, अन्य चिकित्साकर्मियों और पुलिस का आभार व्यक्त किया जो संकट के इस दौर में निस्वार्थ सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार और मैंने 'केयर्स फंड' और गुजरात के मुख्यमंत्री के राहत कोष में अपनी तरफ से थोड़ा योगदान दिया है और आशा है कि आप भी ऐसा करेंगे। प्रत्येक योगदान मायने रखता है तो चलिए हम सभी अपनी तरफ से थोड़ा योगदान करते हैं और मिलकर हम निश्चित तौर पर इससे पार पा लेंगे।

हरभजन सिंह बोले- IPL के मैच खाली स्टेडियम में करवाए जा सकते हैं, बशर्ते हालात पहले सुधरें 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:legendary sunil gavaskar donated 59 lakhs to fight against coronavirus pendemic cheteshwar pujara also helped