फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजब इस बॉलीवुड गाने पर जमकर नाचे महान गैरी सोबर्स, VIDEO हुआ वायरल

जब इस बॉलीवुड गाने पर जमकर नाचे महान गैरी सोबर्स, VIDEO हुआ वायरल

वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर गैरी सोबर्स के पूरे दुनिया में लाखों फैंस है। इन दिनों वो अपने डांस को लेकर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। बता दें कि 83 साल के सोबर्स एक भारतीय शादी में बॉलीवुड गाने पर...

जब इस बॉलीवुड गाने पर जमकर नाचे महान गैरी सोबर्स, VIDEO हुआ वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 22 Feb 2020 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर गैरी सोबर्स के पूरे दुनिया में लाखों फैंस है। इन दिनों वो अपने डांस को लेकर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। बता दें कि 83 साल के सोबर्स एक भारतीय शादी में बॉलीवुड गाने पर डांस कर रहे हैं। सोबर्स बॉलीवुड गाना 'जिया हो जिया कुछ बोल दो' के रीमिक्स वर्जन पर डांस करते नजर आ रहे हैं। यह शादी वेस्टइंडीज के बारबाडोस शहर में हुई जहां काफी लोग डांस फ्लोर पर दिग्गज क्रिकेटर के साथ कदम से कदम मिलाते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि गैरी सोबर्स का जन्म 28 जुलाई 1936 को बाराबडोस में हुआ था। उन्होंने केवल 16 साल की उम्र में फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेला और उसके एक साल बाद टेस्ट टीम में भी जगह हासिल कर ली। उन्होंने उस टीम में अपनी खास पहचान बना ली जिसके सभी 11 खिलाड़ी स्टार प्लेयर हुआ करते थे। 

AUSvSA:एश्टन एगर ने झटकी हैट्रिक, द.अफ्रीका की टी-20 में सबसे बड़ी हार

सोबर्स ने 21 साल की उम्र में ही अपने करियर का पहला टेस्ट लगाया और उसे उन्होंने तिहरे शतक में बदल डाला। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ उस मैच में 365 रन बना डाले। उनका यह रिकॉर्ड 36 साल तक कायम रहा। बाद में ब्रायन लारा ने यह रिकॉर्ड तोड़ा। इसके अलावा उन्होंने फर्स्ट क्लास टेस्ट क्रिकेट में एक ही ओवर में छह छक्के लगाने का कारनामा किया और लंबे समय बाद भारत के रवि शास्त्री ने यह रिकॉर्ड तोड़ा।

NZvIND: साहा की जगह पंत को टीम में चुने जाने पर भड़के हर्षा भोगले  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें