फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवेस्टइंडीज के महान फास्ट बॉलर कर्टली एम्ब्रोस बोले, नहीं लगता टीम फिर वही गोल्डन पीरियड देख पाएगी

वेस्टइंडीज के महान फास्ट बॉलर कर्टली एम्ब्रोस बोले, नहीं लगता टीम फिर वही गोल्डन पीरियड देख पाएगी

महान तेज गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस का मानना है कि मौजूदा दौर के कैरेबियाई क्रिकेटरों को पता ही नहीं है कि वेस्टइंडीज के लिए क्रिकेट के क्या मायने हैं और उन्हें नहीं लगता कि दो बार की विश्व चैम्पियन टीम...

वेस्टइंडीज के महान फास्ट बॉलर कर्टली एम्ब्रोस बोले, नहीं लगता टीम फिर वही गोल्डन पीरियड देख पाएगी
एजेंसी,किंगस्टनTue, 11 May 2021 03:33 PM
ऐप पर पढ़ें

महान तेज गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस का मानना है कि मौजूदा दौर के कैरेबियाई क्रिकेटरों को पता ही नहीं है कि वेस्टइंडीज के लिए क्रिकेट के क्या मायने हैं और उन्हें नहीं लगता कि दो बार की विश्व चैम्पियन टीम फिर वह वैभवशाली दौर देख पाएगी। वेस्टइंडीज ने 1975 और 1979 में पहले दो विश्व कप जीते थे। इसके 33 साल बाद उसने फिर आईसीसी ट्रॉफी जीती, जब डैरेन सैमी की अगुवाई में टीम ने 2012 टी-20 विश्व कप जीता था।

क्यों न्यूजीलैंड के खिलाफ WTC के फाइनल मैच में भारी पड़ेगी टीम इंडिया? पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने बताया कारण

एम्ब्रोस ने टॉक स्पोर्ट्स लाइव से कहा, 'आज के दौर के अधिकांश युवाओं को पता ही नहीं है कि वेस्टइंडीज के लिए क्रिकेट के क्या मायने हैं। क्रिकेट एकमात्र खेल है जो कैरेबियाई लोगों को एकजुट करता है।' उन्होंने कहा कि आज के खिलाड़ियों के प्रति कोई अपमान की भावना नहीं है, क्योंकि हमारे पास कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो महान बन सकते हैं, लेकिन हमें समझना होगा कि हम शायद वह पुराना दौर फिर नहीं जी सकेंगे।

एम्ब्रोस ने कहा कि दूसरा विव रिचर्ड्स या डेसमंड हैंस या गोर्डन ग्रीनिज ढूंढना कठिन होगा। ऐसे ही दूसरा ब्रायन लारा, रिची रिचर्डसन, मैल्कम मार्शल, कर्टली एम्ब्रोस, कर्टनी वाल्श, माइकल होल्डिंग या एंडी राबर्ट्स भी नहीं मिल सकेगा।

आकाश चोपड़ा बोले- इस अनकैप्ड भारतीय गेंदबाज ने IPL 2021 में किया सबसे ज्यादा हैरान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें