फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAUSvSA: हैट्रिक के साथ एश्टन एगर ने रचा इतिहास, इस मामले में की ब्रेट ली की बराबरी

AUSvSA: हैट्रिक के साथ एश्टन एगर ने रचा इतिहास, इस मामले में की ब्रेट ली की बराबरी

ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के स्पिनर एश्टन एगर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ हैट्रिक लेकर नया इतिहास रच दिया। इसके साथ ही 2007 के पहले टी-20 विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ हैट-ट्रिक लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई...

AUSvSA: हैट्रिक के साथ एश्टन एगर ने रचा इतिहास, इस मामले में की ब्रेट ली की बराबरी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 22 Feb 2020 10:20 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के स्पिनर एश्टन एगर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ हैट्रिक लेकर नया इतिहास रच दिया। इसके साथ ही 2007 के पहले टी-20 विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ हैट-ट्रिक लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली के बाद इस प्रारूप में हैट्रिक लेने वाले एगर दूसरे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज बन गए हैं।

उनकी शानदार गेंदबाजी के दम पर कंगारुओं ने दक्षिण अफ्रीका को 107 रनों से रौंद डाला। यह उनकी टी-20 में सबसे बड़ी हार है। बता दें कि गेंद से छेड़खानी मामले में 2018 में प्रतिबंध झेलने के बाद पहली बार दक्षिण अफ्रीका में खेले स्टीव स्मिथ ने 45 रन बनाए। पहले बल्लेबाजी के लिए भेजी गई ऑस्ट्रेलियाई टीम ने छह विकेट पर 196 रन बनाए। इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की शुरूआत काफी खराब रही।

'द हंड्रेड' में भारतीय महिलाओं की होगी एंट्री, BCCI से बात करेगा ECB!

मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस का उसके बल्लेबाज सामना नहीं कर सके। इसके बाद एगर के तीन विकेट से पूरी टीम टी20 में अपने न्यूनतम स्कोर 89 रन पर आउट हो गई। मैन ऑफ द मैच एगर ने 24 रन देकर पांच विकेट लिए।

AUSvSA:एश्टन एगर ने झटकी हैट्रिक, द.अफ्रीका की टी-20 में सबसे बड़ी हार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें