फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटदिनेश कार्तिक की टी20 रैंकिंग में 100 से ज्यादा पायदान की लंबी छलांग, ईशान किशन टॉप-10 में इकलौते भारतीय

दिनेश कार्तिक की टी20 रैंकिंग में 100 से ज्यादा पायदान की लंबी छलांग, ईशान किशन टॉप-10 में इकलौते भारतीय

आईसीसी की ताजा जारी टी20 इंटरनेशनल बल्लेबाजों की रैंकिंग में कुछ बड़े फेरबदल देखने को मिले हैं। दिनेश कार्तिक ने 108 पायदान की लंबी छलांग लगाई, वहीं ईशान किशन टॉप-10 में इकलौते भारतीय खिलाड़ी हैं।

दिनेश कार्तिक की टी20 रैंकिंग में 100 से ज्यादा पायदान की लंबी छलांग, ईशान किशन टॉप-10 में इकलौते भारतीय
Namita Shuklaभाषा,दुबईWed, 22 Jun 2022 03:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले दिनेश कार्तिक ने आईसीसी की ताजा जारी टी20 इंटरनेशनल बैटिंग रैंकिंग में लंबी छलांग लगाई है। वहीं ईशान किशन छठे पायदान पर पहुंच गए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के प्रदर्शन के आधार पर इन दोनों को टी20 बैटिंग रैंकिंग में फायदा मिला है। दिनेश कार्तिक 87वें स्थान पर पहुंच गए हैं, वहीं ईशान किशन छठे पायदान पर हैं।

MS Dhoni की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है, जानें वजह

ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में दो अर्धशतक जड़े थे और उन्होंने 41 के औसत से कुल 206 रन बनाए थे। इस फॉर्म की बदौलत ईशान किशन को ताजा जारी टी20 बैटिंग रैंकिंग में एक पायदान का फायदा मिला है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम अभी टी20 बैटिंग रैंकिंग में टॉप पर बने हुए हैं और किशन टॉप-10 में शामिल इकलौते भारतीय हैं।

इरफान पठान ने डिविलियर्स से की कार्तिक की तुलना, गिनाई दोनों की समानता

गेंदबाजों की टी20 रैंकिंग में युजवेंद्र चहल ने सबसे लंबी छलांग लगाई है। इस भारतीय स्पिनर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दौरान छह विकेट की बदौलत तीन पायदान के फायदे से 23वां स्थान हासिल किया। जोश हेजलवुड टी20 गेंदबाजी रैंकिंग में टॉप पर बरकरार हैं। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।