DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Sports Update: इन चार खिलाड़ियों के नाम रहा एडिलेड टेस्ट का दूसरा दिन, क्लिक कर पढ़ें अन्य खबरें

hindustan

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड ओवल में चार मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। शुक्रवार को मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने सात विकेट पर 191 रन बना लिए हैं। दिन की शरुआत भारत के 250 रनों पर ऑलआउट होने से हुई। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को भी भारतीय गेंदबाजों के सामने मुश्किलों का सामना करते देखा गया।

ind vs aus: इन चार खिलाड़ियों के नाम रहा एडिलेड टेस्ट का दूसरा दिन

 दिन की शरुआत भारत के 250 रनों पर ऑलआउट होने से हुई। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को भी भारतीय गेंदबाजों के सामने मुश्किलों का सामना करते देखा गया। चलिए एक नजर डालते हैं दूसरे दिन के खेल के चार हीरो परः

INDvsAUS 1st Test Day 2: दूसरे दिन का खेल खत्म, ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 191/7

भारत-ऑस्ट्रेलिया (india vs australia) के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज गुरुवार से शुरू हो चुकी है। सीरीज का पहला मैच एडिलेड मैदान पर खेला जा रहा है। दूसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है। भारत के 250 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 88 ओवर में सात विकेट पर 191 रन बना लिए हैं।

ind vs aus: ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा, एडिलेड टेस्ट में आईं नजर

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी पहली शादी की सालगिरह पर ऑस्ट्रेलिया में साथ होंगे। 11 दिसंबर को दोनों अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सिरी सेलिब्रेट करेंगे। अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन को बीच में छोड़कर ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं। 

ind vs aus: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ईशांत की खास 'फिफ्टी', जानें क्या कहते हैं आंकड़े

भारत और ऑस्ट्रेलिया (india vs australia live score) के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट के दूसरे दिन ईशांत शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की है। इस दौरान ईशांत शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक खास फिफ्टी जड़ डाली।

ind vs aus 1st test day-1: कमिंस का डायरेक्ट थ्रो देखकर आपका सिर भी चकरा जाएगा- video

भारत और ऑस्ट्रेलिया (india vs australia live score) के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन की आखिरी गेंद पर पैट कमिंस ने ऐसा रनआउट किया, जो मिसाल बन गया।

ind vs aus 1st test day-2: ईशांत शर्मा की खतरनाक गेंदबाजी, फिंच के उड़ाए दो स्टंप्स- video

भारत और ऑस्ट्रेलिया (india vs australia live score) के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय टीम 250 रनों पर ऑलआउट हो गई, इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज एरन फिंच और मार्कस हैरिस मैदान पर उतरे।

राहुल द्रविड़ के सा​थ चेतेश्वर पुजारा साझा कर रहे हैं एक अनोखा इत्तेफाक, आप भी जानिए

राहुल द्रविड़ ने जब क्रिकेट को अलविदा कहा था तो भारत के डोमेस्टिक क्रिकेट में एक नाम उनके विकल्प के तौर पर बार-बार लिया जाता था। यह नाम था चेतेश्वर पुजारा का। भारत की राष्ट्रीय टेस्ट टीम में चयनित होने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने बहुत ज्यादा समय न लेते हुए अपना स्थान पक्का कर लिया। 

गौतम गंभीर ने सक्रिय राजनीति में उतरने के दिए संकेत, जानिए MS DHONI से विवाद पर क्या कहा?

भारत को दो बार विश्व कप खिताब जीताने में अहम भूमिका निभाने वाले बल्लेबाज गौतम गंभीर ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर दी है। वह फिरोजशाह कोटला मैदान पर आंध्र प्रदेश के खिलाफ रणजी मैच खेलने के बाद क्रिकेट को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे।

एडिलेड टेस्ट: पहली पारी में भारत का स्कोर 250-9, फिर खुश क्यों नहीं हैं मिशेल स्टार्क?

आॅस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क एडिलेड टेस्ट मैच के पहले दिन अपनी टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट हैं।लेकिन उन्हें इस बात का मलाल है कि उनकी टीम ने भारत को मुश्किल हालात से वापसी करने का मौका दे दिया। भारत ने मैच के पहले दिन 50वें ओवर में 127 रन तक अपने 6 विकेट गंवा दिए थे।

हॉकी वर्ल्ड कप: पाक को दोहरा झटका, उपकप्तान निलंबित वहीं कप्तान चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर

पाकिस्तान हाकी टीम के विश्व कप अभियान को गुरूवार को दोहरा झटका लगा जब उसके कप्तान मोहम्मद रिजवान चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गये जबकि उप कप्तान अहमद बट पर गलत तरीके से टैकल करने के लिये एक मैच का प्रतिबंध लगाया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:latest and top cricket or sports news of the day