फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL में श्रीलंकाई खिलाड़ी वानिन्दु हसरंगा के प्रदर्शन से गदगद हुए लसिथ मलिंगा, ट्वीट करके लिखी मन की बात

IPL में श्रीलंकाई खिलाड़ी वानिन्दु हसरंगा के प्रदर्शन से गदगद हुए लसिथ मलिंगा, ट्वीट करके लिखी मन की बात

लसिथ मलिंगा ने अपने हमवतन और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर वानिंदु हसरंगा को पर्पल कैप हासिल करने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि चहल और हसरंगा के बीच रोमांचक लड़ाई होगी।

IPL में श्रीलंकाई खिलाड़ी वानिन्दु हसरंगा के प्रदर्शन से गदगद हुए लसिथ मलिंगा, ट्वीट करके लिखी मन की बात
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 14 May 2022 06:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लेग स्पिनर वानिन्दु हसरंगा पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में दो विकेट लेते ही आईपीएल 2022 में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। वह 23 विकेट के साथ युजवेंद्र चहल के साथ संयुक्त रूप से सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। हालांकि बेहतर इकॉनमी के कारण वह शीर्ष पर पहुंच गए हैं। उनके हमवतन और आईपीएल के दिग्गज लसिथ मलिंगा ने उन्हें पर्पल कैप हासिल करने पर बधाई दी है और कहा कि दो स्पिन मास्टर्स के बीच लड़ाई दिलचस्प होगी। 

आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने ट्वीट करके लिखा, ''वानिन्दु हसरंगा पर्पल कैप के लिए बधाई। श्रीलंकाई खिलाड़ियों को एक बार फिर आईपीएल में अपनी छाप छोड़ते हुए देखकर वाकई खुशी हुई। आईपीएल 2022 पर्पल कैप के लिए दो स्पिन मास्टर्स युजवेंद्र चहल और वानिन्दु हसरंगा के बीच रोमांचक मुकाबला होने वाला है। लसिथ मलिंगा जारी सीजन में राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच हैं। 

संबंधित खबरें

हसरंगा और चहल दोनों इस सीजन में काफी अच्छे फॉर्म में हैं, उन्होंने कई मौकों पर अपनी टीमों को महत्वपूर्ण सफलता मिली है। दोनों ने इस सीजन में पांच विकेट हॉल भी लिया है, साथ ही चहल को हैट्रिक भी मिली है। चहल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपना पांच विकेट लिया, जिसमें उनकी पहली आईपीएल हैट्रिक भी शामिल थी। हसरंगा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी की जीत में पांच विकेट लिए।
 

epaper