फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटRR vs RCB: लसिथ मलिंगा ने पहले ही कर दी थी राजस्थान रॉयल्स की जीत की भविष्यवाणी, वायरल हुआ वीडियो

RR vs RCB: लसिथ मलिंगा ने पहले ही कर दी थी राजस्थान रॉयल्स की जीत की भविष्यवाणी, वायरल हुआ वीडियो

राजस्थान रॉयल्स द्वारा पोस्ट की गई वीडियो में टीम के तेज गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा कहते हुए दिखाई दे रहे हैं

RR vs RCB: लसिथ मलिंगा ने पहले ही कर दी थी राजस्थान रॉयल्स की जीत की भविष्यवाणी, वायरल हुआ वीडियो
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 28 May 2022 08:40 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Lasith Malinga Predicted The Victory Of Rajasthan Royals: संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार रात आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से मात दी। इस जीत के साथ आरआर 14 साल के वनवास के बाद पहली बार फाइनल में पहुंची है। राजस्थान ने आखिरी फाइनल शेन वॉर्न की अगुवाई में 2008 में खेला था और इस दौरान टीम जीत दर्ज करने में कामयाब रही थी। बात आरआर बनाम आरसीबी मुकाबले की करें तो श्रीलंका के लीजेंड गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने इस मैच के विजेता की भविष्यवाणी मैच से पहले ही कर दी थी। 

IPL 2022 Prize Money: हार कर भी आरसीबी ले गई 7 करोड़, जानें गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स को मिलेगी कितनी रकम?

जी हां, राजस्थान रॉयल्स ने क्वालीफायर 2 जीतने के बाद अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लसिथ मलिंगा का यह वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में राजस्थान के तेज बॉलिंग कोच कहते हुए दिखाई दे रहे हैं स्टेडियम काफी अच्छा लग रहा है, सेमीफाइनल के लिए अनुकूल है और कल रात राजस्थान जीतेगी।

IPL 2022: आरसीबी की हार के 5 प्रमुख कारण; कोहली-डुप्लेसी ने किया निराश, कार्तिक से ऊपर इस बल्लेबाज को भेजने का फैसला साबित हुआ गलत

राजस्थान रॉयल्स के लिए यह सीजन शानदार रहा है। मेगा ऑकशन में टीम ने काफी समझदारी दिखाते हुए मुख्य खिलाड़ियों को इस बार अपने खेमे में शामिल किया था। आरसीबी में इस बार युजवेंद्र चहल और आर अश्विन के रूप में दो बड़े स्पिनर थे, वहीं तेज गेंदबाजी का डिपार्टमेंट ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा ने संभाला।

लीग स्टेज के 14 में से 9 मुकाबले जीतकर राजस्थान रॉयल्स ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था। पहले क्वालीफायर में टीम को गुजरात टाइटंस के हाथों भले ही हार का सामना करना पड़ा था, मगर यह टीम कमबैक करना जानती है। अब 29 मई को संजू सैमसन की टीम खिताबी भिड़ंत के लिए हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस के सामने होगी।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।