DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC ODI WC 2019: लसिथ मलिंगा ने कहा- विश्व कप में फिर बनाऊंगा हैट्रिक

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप 2007 में चार गेंद में 4 विकेट लेने वाले श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की नजरें क्रिकेट के इस महासमर में एक और हैट्रिक लगाने पर है।

lasith-malinga jpg

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप 2007 में चार गेंद में 4 विकेट लेने वाले श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की नजरें क्रिकेट के इस महासमर में एक और हैट्रिक लगाने पर है। आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट ने लसिथ मलिंगा के हवाले से लिखा है, 'मैं एक और हैट्रिक क्यों नहीं ले सकता? मैं कोशिश करूंगा और वह खास होगा।' मलिंगा को सनथ जयसूर्या से आगे निकलने के लिए एक और वनडे विकेट की जरूरत है और वह सर्वकालिक शीर्ष 10 की सूची में आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में बल्लेबाजों के जिए चुनौतीपूर्ण हालात में गेंदबाजी करने में उन्हें मजा आता है। 

इंग्लैंड में खेलने की चुनौती को एंज्वॉय करते हैं लसिथ ​मलिंगा
मलिंगा ने कहा,'इंग्लैंड में खेलने में मजा इसलिए आता है क्योंकि गेंदबाज को भी सहायक परिस्थितियां होने के बावजूद हर हालात के अनुरूप खुद को ढालना होता है। कभी बहुत गर्मी तो कभी बहुत सर्दी और यह गेंदबाज के लिए असली चुनौती होती है।' आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के अहम गेंदबाज मलिंगा ने इस बार 14 विकेट लिए। फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करके उन्होंने डैथ ओवरों में गेंदबाजी की एक नई मिसाल पेश की। 

'खुद को साबित करने के लिए बेकरार है ​श्रीलंका की युवा टीम'
उन्होंने कहा,'आईपीएल में फिर कामयाबी मिलना अच्छा रहा। इससे आत्मविश्वास बढता है लेकिन यहां हालात एकदम अलग है और प्रारूप भी। मुझे पता है कि मैं विकेट ले सकता हूं और इससे मेरा आत्मविश्वास बढता है।' श्रीलंकाई टीम के बारे में उन्होंने कहा कि युवा खिलाड़ी विश्व कप में खुद को साबित करने को बेताब हैं। उन्होंने कहा,'पहले हमारे पास कई बड़े नाम थे लेकिन ये खिलाड़ी भी काफी प्रतिभाशाली है और अपनी छाप छोड़ने को बेकरार भी।'

READ ALSO: ICC World Cup 2019: केदार जाधव की फिटनेस को लेकर कप्तान विराट कोहली ने कही ये बात

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  
    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lasith Malinga eyes on to repeat Hat Trick Streak possibly in his final World Cup for Sri Lanka