अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Asia Cup 2018: एक साल बाद श्रीलंका टीम में हुई इस 'मैचविनर' खिलाड़ी की वापसी

गौरतलब है कि 35 साल के मलिंगा बार-बार चोटिल होने के कारण टीम से बाहर चल रहे थे। मलिंगा की लगभग एक साल के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी हो रही है।

15 सितंबर से शुरू होने वाले एशिया कप से लिए श्रीलंका ने अपने सबसे अनुभवी गेंदबाज को शामिल कर लिया है। श्रीलंका क्रिकेट टीम ने तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। आपको बता दें कि आज ही बीसीसीआई ने भी इस सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की है। 

गौरतलब है कि 35 साल के मलिंगा बार-बार चोटिल होने के कारण टीम से बाहर चल रहे थे। मलिंगा की लगभग एक साल के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी हो रही है। उन्होंने पिछले साल सितंबर में भारत के खिलाफ अपना पिछला वनडे मैच खेला था। इस मैच में उन्होंने 35 रन देकर एक विकेट लिया था। मलिंगा के नाम एकदिवसीय में 301 और टी20 अंतरराष्ट्रीय में 90 विकेट है। 

ASIA CUP: घरेलू क्रिकेट में शानदार साबित हुए इस युवा खिलाड़ी को क्यों नहीं मिला मौका

गौरतलब है कि एशिया कप के लिए विराट कोहली को आराम दिया गया है और उनकी अनुपस्थिति में रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंपी गई है। शिखर धवन को उप-कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। यो-यो टेस्ट में फेल होने के कारण इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली लिमिटेड ओवर्स टीम से बाहर होने वाले अंबाती रायुडू की टीम में वापसी हुई। वहीं चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव भी टीम में वापसी करने में सफल रहे। 

ASIA CUP 2018: खलील अहमद की रफ्तार है उनका हथियार, राहुल द्रविड़ को मानते हैं गुरु

श्रीलंका टीम: एंजेलो मैथ्‍यूज (कप्‍तान), कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, उपुल थरंगा, दिनेश चांदीमल, धनुष्‍का गुणाथिलका, थिसारा परेरा, दासुन शनाका, धनंजय डि सिल्‍वा, अकिला धनंजय, दिलरुवान परेरा, अमिला अपोंसो, कासुन रजिता, सुरंगा लकमल, दुष्‍मांथा चमीरा और लसिथ मलिंगा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lasith malinga comes back in srilanka team after one year for asia cup 2018 in dubai