फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 वर्ल्ड कप से पहले जिम्बाब्वे को लगा बड़ा झटका, बैटिंग कोच लांस क्लूजनर ने तत्काल प्रभाव से अपना पद छोड़ा

T20 वर्ल्ड कप से पहले जिम्बाब्वे को लगा बड़ा झटका, बैटिंग कोच लांस क्लूजनर ने तत्काल प्रभाव से अपना पद छोड़ा

जिम्बाब्वे क्रिकेट ने एक बयान जारी कर क्लूजनर के इस्तीफा देने की जानकारी दी। क्लूजनर इस साल मार्च में जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बैटिंग कोच बने थे। वह 2016 और 2018 में भी टीम के बैटिंग कोच नियुक्त हुए

T20 वर्ल्ड कप से पहले जिम्बाब्वे को लगा बड़ा झटका, बैटिंग कोच लांस क्लूजनर ने तत्काल प्रभाव से अपना पद छोड़ा
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 08 Oct 2022 09:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बैटिंग कोच लांस क्लूजनर (Lance Klusener) ने तत्काल प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व ऑलराउंडर ने जिम्बाब्वे क्रिकेट के साथ आम सहमति के बाद अपना पद छोड़ का फैसला किया। लांस क्लूजनर का अचानक से इस्तीफा देना टी20 वर्ल्ड कप से पहले जिम्बाब्वे क्रिकेट के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है। उनके जाने से टीम की वर्ल्ड कप की तैयारियों को गहरा झटका लगा है। T20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होने जा रही है और इस टूर्नामेंट में जिम्बाब्वे को अपना पहला मैच 17 अक्टूबर को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है।

पाक की तरह भारत एक दो खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं- पूर्व कोच

जिम्बाब्वे क्रिकेट ने एक बयान जारी कर क्लूजनर के इस्तीफा देने की जानकारी दी। क्लूजनर इस साल मार्च में जिम्बाब्वे टीम के बैटिंग कोच बने थे। इससे पहले वह 2016 और 2018 में भी टीम के बल्लेबाजी कोच नियुक्त किए गए थे। 16 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जिम्बाब्वे को आयरलैंड, वेस्टइंडीज और स्कॉटलैंड के साथ ग्रुप बी में रखा गया है। टीम को टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला 17 अक्टूबर को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।