फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटललित मोदी का 9 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, सुष्मिता सेन को टैग कर कही थी ये बात

ललित मोदी का 9 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, सुष्मिता सेन को टैग कर कही थी ये बात

जब भी कोई बड़ा नाम ऐसे चर्चा में आता है तो फैंस उनके पुराने पोस्ट जरूर खंगालने। ऐसे में ललित मोदी का 9 साल पुराना एक ट्वीट वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद फैंस उनसे काफी मजे ले रहे हैं।

ललित मोदी का 9 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, सुष्मिता सेन को टैग कर कही थी ये बात
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 15 Jul 2022 10:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्व आईपीएल चेयरमैन ललित मोदी ने गुरुवार को अपने एक ट्वीट से तहलका मचा दिया। उन्होंने मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट करने की अधिकारिक घोषणा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की। हालांकि उनकी पहले पोस्ट की गई कुछ तस्वीरों के बाद चर्चा होने लगी कि दोनों ने शादी कर ली है, मगर ललित मोदी ने बाद में एक और ट्वीट शेयर कर यह साफ कर दिया कि वह अभी डेट ही कर रहे हैं। 

IND vs ENG: प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली पर हुए सवाल पर झल्लाए रोहित शर्मा,बोले 'मुझे समझ नहीं आता...'

जब भी कोई बड़ा नाम ऐसे चर्चा में आता है तो फैंस उनके पुराने पोस्ट जरूर खंगालने। ऐसे में ललित मोदी का 9 साल पुराना एक ट्वीट वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद फैंस उनसे काफी मजे ले रहे हैं। 9 साल पुराने इस ट्वीट में ललित मोदी ट्विटर पर सुष्मिता सेन को टैग कर अपने SMS का जवाब देने को कह रहे हैं। यह ट्वीट उन्होंने 27 अप्रैल 2013 को किया था।

कौन है 6 फीट 7 इंज लंबे रीस टोपली जिसने भारतीय बल्लेबाजी को धराशायी कर इंग्लैंड के लिए रचा इतिहास

इस ट्वीट के वायरल होने के बाद फैंस ने खूब मजे लिए। आइए आप भी देखें ट्वीट्स-
 

क्या है ललित मोदी का पोस्ट

दरअसल सबसे पहले ललित मोदी ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिन में वो सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के साथ ललित मोदी ने कैप्शन में लिखा, 'परिवार के साथ मालदीव और सारडीनिया के ग्लोबल टूर से अभी वापस आया हूं, और मेरी बेटर हॉफ सुष्मिता सेन। आखिरकार जिंदगी की एक नई शुरुआत। ओवर द मून।' अपने कैप्शन में ललित मोदी ने ढेर सारे दिल के इमोजीस का भी इस्तेमाल किया है।
 

ललित मोदी का दूसरा पोस्ट

ललित मोदी के पहले पोस्ट के बाद ही सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स उन्हें बधाई देने लगे, ललित मोदी के कैप्शन में मेरी बेटर हॉफ से लोग समझे की उन्होंने शादी कर ली है। ऐसे में ललित मोदी ने कुछ ही देर बाद दूसरा ट्वीट किया और लिखा, 'साफ कर दूं कि शादी नहीं हुई है, हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन शादी भी बहुत जल्दी होगी एक दिन।'
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें