DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  सचिन तेंदुलकर के नाम के गलत इस्तेमाल पर भड़के टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर, सुनाई खरी-खोटी

क्रिकेटसचिन तेंदुलकर के नाम के गलत इस्तेमाल पर भड़के टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर, सुनाई खरी-खोटी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Sat, 12 Sep 2020 12:19 PM
सचिन तेंदुलकर के नाम के गलत इस्तेमाल पर भड़के टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर, सुनाई खरी-खोटी

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर लालचंद राजपूत इन दिनों इस बात से बेहद खफा है कि दुनिया के महान क्रिकेटरों में से एक मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम का दुरुपयोग हो रहा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि सचिन की सिफारिश लेकर आने वालों को ऐसे महान खिलाड़ी के नाम का गलत इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। सचिन किसी खिलाड़ी की सिफारिश करना चाहेंगे तो सीधा संपर्क करेंगे।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले हफ्ते पैनल से पहले कुल 24 शॉर्टलिस्ट का इंटरव्यू लिया गया था, जिनमें से कई ने कोच चयन प्रक्रिया में तेंदुलकर के नाम का गलत इस्तेमाल किया था। राजपूत ने ईमेल में लिखा कि हम सचिन तेंदुलकर का सम्मान करते हैं, लेकिन सचिन का नाम ऐसे इस्तेमाल करना कि उन्होंने एक्स, वाई और जेड की सिफारिश करने का सुझाव दिया है, गलत है।

IPL 2020: KKR के मेंटोर डेविड हसी ने बताया, कौन है इस समय टी-20 क्रिकेट का बेस्ट बॉलर

उन्होंने आगे कहा कि अगर सचिन को कोई सिफारिश करनी होती, तो वे सीधे तौर पर अध्यक्ष या सीआईसी से बात कर सकते हैं क्योंकि हम सभी उन्हें बहुत अच्छे से जानते हैं। तेंदुलकर एक आइकॉन हैं। राजपूत ने अपने ई-मेल में आगे लिखा है कि हम उनका सम्मान करते हैं और मुझे यकीन है कि अगर उनके पास कोई सुझाव है तो उन्हें हमारे सामने अपने विचार रखने का पूरा अधिकार है।

राजपूत का यह मेल एमसीए के एपेक्स काउंसिल के सदस्य अमित दानी के उस मेल का जवाब था जिसमें उन्होंने लिखा था, संयोजक को आगे की गलतफहमियों को दूर रखने के लिए सीआईसी की बैठक में उपस्थित रहना चाहिए। इस बात से गुस्से में आए लालचंद राजपूत ने इस बात पर जोर दिया है कि किसी तरह की कोई भी गलतफहमी नहीं थी और हर तरह की बात पर चर्चा करने के लिए वह तैयार हैं।

हेजल ने पति युवराज से की फरमाइश, तुरंत पूरी करने को तैयार हुए क्रिकेटर

संबंधित खबरें