फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमिसबाह उल हक की नियुक्ति के खिलाफ याचिका दायर

मिसबाह उल हक की नियुक्ति के खिलाफ याचिका दायर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिसबाह उल हक की नियुक्ति को लेकर लाहौर हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है। याचिका में मिसबाह को मुख्य कोच पद सहित विभिन्न पदों पर काम करने से रोकने के लिए...

मिसबाह उल हक की नियुक्ति के खिलाफ याचिका दायर
एजेंसी,लाहौरTue, 22 Oct 2019 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिसबाह उल हक की नियुक्ति को लेकर लाहौर हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है। याचिका में मिसबाह को मुख्य कोच पद सहित विभिन्न पदों पर काम करने से रोकने के लिए तत्काल आदेश जारी करने की मांग की गई है। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, यह याचिका सैयद अली जाहिद बुखारी नामक वकील ने दाखिल किया है। 

बुखारी ने अपनी याचिका में कहा है कि अगर मिसबाह को मुख्य कोच के रूप में काम जारी रखने की इजाजत दी जाती है तो टीम का प्रदर्शन और भी ज्यादा बुरा होगा। पाकिस्तान को हाल में श्रीलंका की टीम के हाथों अपने घर में टी-20 सीरीज में 0-3 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था। 

INDvsSA: ऐतिहासिक क्लीनस्वीप पर दिग्गजों ने टीम इंडिया को ऐसे सराहा

INDvsSA: क्लीवस्वीप के बाद बोले विराट कोहली, हम दुनिया में कहीं भी जीत सकते हैं

याचिकाकर्ता ने कहा है कि इस मामले में कोर्ट तुरंत एक आदेश जारी करे। कोर्ट ने हालांकि कहा है कि वह यह तय नहीं कर सकता है कि टीम में किसे खेलना चाहिए और किसे नहीं। कोर्ट ने हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को एक नोटिस जारी कर अगले सप्ताह तक जवाब दाखिल करने को कहा है। 

श्रीलंका की दोयम दर्जे की टीम से शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान सरफराज अहमद को टेस्ट और टी-20 की कप्तानी से बर्खास्त कर दिया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें