फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024 SRH vs PBKS: 'L' का मतलब है.... अभिषेक शर्मा ने बताया अपने अनोखे सेलिब्रेशन का राज

IPL 2024 SRH vs PBKS: 'L' का मतलब है.... अभिषेक शर्मा ने बताया अपने अनोखे सेलिब्रेशन का राज

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के अभिषेक शर्मा जिस तरह से बैटिंग कर रहे हैं, वो अभी तक तमाम दिग्गज बॉलर्स के छक्के छुड़ा चुके हैं और टीम को जीत भी दिलाई हैं।

IPL 2024 SRH vs PBKS: 'L' का मतलब है.... अभिषेक शर्मा ने बताया अपने अनोखे सेलिब्रेशन का राज
abhishek sharma
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 20 May 2024 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बैटर अभिषेक शर्मा अभी तक 13 मैचों में 41 छक्के लगा चुके हैं। आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा छक्के फिलहाल अभिषेक के नाम ही दर्ज है। आईपीएल 2024 में दूसरे पायदान पर रहते हुए सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ में पहुंचा है और यहां तक टीम को लाने का बड़ा क्रेडिट अभिषेक को भी जाता है। सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को खेले गए लीग मैच में पंजाब किंग्स को हराया और अभिषेक शर्मा मैन ऑफ द मैच चुने गए। अभिषेक ने 28 गेंदों पर 66 रन ठोके और पांच चौके के साथ-साथ छह छक्के लगाए। पचासा लगाने के बाद अभिषेक शर्मा ने 'L' दिखाते हुए अलग अंदाज में पचासा का जश्न मनाया। इस पर सस्पेंस था कि क्या अभिषेक ने आखिर इस तरह से अपने पचासे का जश्न क्यों मनाया।

क्या उप-कप्तान होते हुए भी हार्दिक होंगे ड्रॉप? रैना ने दिया सटीक जवाब

इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक X हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अभिषेक ने इस सेलिब्रेशन के बारे में बात की। अभिषेक ने बताया कि यह सेलिब्रेशन ट्रैविस हेड और उन्होंने शुरू किया था। अभिषेक ने कहा, 'यह हमारे लिए काफी निजी है, 'L' का मतलब प्यार (Love) से है, हम प्यार बांट रहे हैं।' सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में ट्रैविस हेड, अभिषेक, नीतीश रेड्डी और हेनरिक क्लासेन जैसे धांसू हिटर मौजूद हैं। 

रांची पहुंचते ही क्या पुरानी जिंदगी में लौटे धोनी? वायरल हुआ ये वीडियो

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पैट कमिंस की कप्तानी में जिस तरह से खेली है, उनको खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में देखा जाने लगा है। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना आखिरी लीग मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में दूसरा पायदान हासिल किया। राजस्थान रॉयल्स वर्सेस कोलकाता नाइट राइडर्स मैच बारिश में धुल गया, जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स को तीसरे नंबर से ही संतोष करना पड़ा। पहला क्वॉलिफायर सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाना है, इसके बाद एलिमिनेटर मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। पहला क्वॉलिफायर जीतने वाली टीम सीधा फाइनल में पहुंचेगी, वहीं हारने वाली टीम दूसरे क्वॉलिफायर में एलमिनेटर मैच जीतने वाली टीम से भिड़ेगी।