फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटVIRAL VIDEO: लहराते हुए आई गेंद और ब्रेविस के उखड़ गए स्टंप, मेयर्स की खतरनाक यॉर्कर देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

VIRAL VIDEO: लहराते हुए आई गेंद और ब्रेविस के उखड़ गए स्टंप, मेयर्स की खतरनाक यॉर्कर देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

Kyle Mayers Stunning Yorker Video: वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर काइल मेयर्स की खतरनाक यॉर्कर की काफी चर्चा हो रही है। उनकी यॉर्कर का धाकड़ बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस के पास कोई जवाब नहीं था।

VIRAL VIDEO: लहराते हुए आई गेंद और ब्रेविस के उखड़ गए स्टंप, मेयर्स की खतरनाक यॉर्कर देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 16 Jan 2023 05:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें


वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर काइल मेयर्स इन दिनों दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग (SA20) में खेल रहे हैं। वह डरबन सुपर जायंट्स टीम का हिस्सा हैं। हाल ही में शुरू हुई लीग में अब तक कई रोमांचक पल देखने को मिल चुके हैं। मेयर्स द्वारा डाली गई गई एक घातक यॉर्कर की भी जमकर चर्चा हो रही है। उन्होंने एमआई केपटाउन के ओपनर डेवाल्ड ब्रेविस को गोल्ड डक का शिकार बनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस मेयर्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की फैन आर्मी यानी 'बार्मी आर्मी' ने भी मेयर्स की खतरनाक यॉर्कर का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मेयर्स ने ब्रेविस को लहराती हुई गेंद फेंकी, जिसपर वह क्लीन बोल्ड हो गए। ब्रेविस शॉट खेलने के लिए बल्ला चलाते, उससे पहले ही उनके स्टंप उखड़ गए। मेयर्स ने पहले ओवर की दूसरी गेंद बर ब्रेविस को पवेलियन की राह दिखाई। बता दें कि बेबी एबी के नाम से मशहूर ब्रेविस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं

मेयर्स एमआई केपटाउन के खिलाफ मुकाबले में किफायती साबित हुए। उन्होंने 2 ओवर में 10 रन खर्च कर 1 शिकार किया। उन्होंने गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी अपनी छाप छोड़ी। उन्होंने सलामी बल्लेबाज के रूप में उतरने के बाद 23 गेंदों में 4 चौकों और 2 छक्कों की बदौलद 34 रन की पारी खेली। केपटाउन की टीम ने 152/8 का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में डरबन सुपर जायंट्स ने जबरदस्त बैटिंग करते हुए 5 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। डरबन की टीम ने 16.3 ओवर में टारगेट चेज कर लिया।