फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWTC Final 2021: बारिश ने बिगाड़ा चौथे दिन का खेल, कुछ ऐसे किया काइल जेमीसन ने टाइमपास

WTC Final 2021: बारिश ने बिगाड़ा चौथे दिन का खेल, कुछ ऐसे किया काइल जेमीसन ने टाइमपास

भारत और न्यूजीलैंड के बीच में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथम्पटन में खेला जा रहा है। साउथम्पटन में हो रही पिछले कई घंटों से बारिश की वजह से चौथे दिन का खेल अबतक शुरू...

WTC Final 2021: बारिश ने बिगाड़ा चौथे दिन का खेल, कुछ ऐसे किया काइल जेमीसन ने टाइमपास
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 21 Jun 2021 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथम्पटन में खेला जा रहा है। साउथम्पटन में हो रही पिछले कई घंटों से बारिश की वजह से चौथे दिन का खेल अबतक शुरू नहीं हो सका है। भारत की बैटिंग ऑर्डर को ध्वस्त करने वाले कीवी तेज गेंदबाज काइल जेमीसन खेल में हो रही देरी के दौरान टेबल टेनिस खेलकर टाइमपास करते हुए नजर आए। न्यूजीलैंड की टीम ने टेस्ट के तीसरे दिन जोरदार वापसी की थी और भारतीय टीम को 217 रनों पर ऑलआउट कर दिया था। कीवी टीम ने पहली पारी में 2 विकेट खोकर 100 से ज्यादा रन बना लिए हैं। 

 

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर काइल जेमीसन की फोटो शेयर की, जिसमें वह टेबल टेनिस खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। ब्लैककैप्स ने कैप्शन में लिखा, 'गीला मौसम हेम्पशायर में लौट आया है तो अब टाइम है टेबल टेनिस का।' काइल जेमीसन ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के तीसरे दिन घातक गेंदबाजी करते हुए पहली पारी में 5 विकेट झटके। जेमीसन ने रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत जैसे धाकड़ बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। उन्होंने अपने 8वें टेस्ट मैच में पांचवीं बार 5 विकेट हासिल किए और वह ऐसा करने वाले पहले कीवी गेंदबाज बने। 

फिर नए लुक में नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही फोटो

जेमीसन की गेंदबाजी के आगे भारतीय बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया और पूरी टीम महज 217 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। टीम इंडिया की ओर से उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने सबसे अधिक 49 रनों की पारी खेली, जबकि कप्तान कोहली ने 44 रनों का योगदान दिया। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक कीवी टीम ने 2 विकेट खोकर 101 रन बना लिए हैं। भारत की तरफ से ईशांत शर्मा और रविचंद्रन अश्विन ने एक-एक विकेट झटका। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें