फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvWI: तीसरे वनडे में विंडीज में शामिल होंगे दो नए चेहरे, विराट हुए सतर्क

INDvWI: तीसरे वनडे में विंडीज में शामिल होंगे दो नए चेहरे, विराट हुए सतर्क

भारत और विंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज जारी है। पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ा और दूसरा मैच टीम इंडिया ने जीत 1-0 की बढ़त बना ली है। बचे हुए तीन मैचों के लिए कैरेबियाई टीम ने दो नए चेहरे काइल...

INDvWI: तीसरे वनडे में विंडीज में शामिल होंगे दो नए चेहरे, विराट हुए सतर्क
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नॉर्थ साउंड (एंटीगा)Wed, 28 Jun 2017 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और विंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज जारी है। पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ा और दूसरा मैच टीम इंडिया ने जीत 1-0 की बढ़त बना ली है। बचे हुए तीन मैचों के लिए कैरेबियाई टीम ने दो नए चेहरे काइल होप और सुनील एम्ब्रिस को टीम में शामिल किया है।

होप और एम्ब्रिस ने 13 सदस्यीय टीम में जोनाथन कार्टर और केसरिक विलियम्स की जगह ली। होप वेस्टइंडीज के मौजूदा विकेटकीपर के भाई हैं और वो घरेलू क्रिकेट में त्रिनिदाद एंड टोबैगो टीम की अगुवाई करते हैं जबकि एम्ब्रिस विंडवार्ड आईलैंड में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलते हैं।

क्रिकेट विंडीज के चयनकर्ताओं के चेयरमैन कर्टनी ब्राउन ने कहा, 'सुनील एम्ब्रिस और केली होप दो युवा बल्लेबाज हैं जिन्हें हमारे टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन के आधार पर टीम में चुना गया है।' भारत ने पोर्ट ऑफ स्पेन में हुए दूसरे वनडे में 105 रन की शानदार जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें