DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KXIP vs RR: आर अश्विन का FUNNY भांगड़ा नहीं देखा तो क्या देखा- video

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को बल्लेबाजी का न्योता दिया। मेजबान टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 186 रन बनाए और 187 रनों का लक्ष्य रखा।

r ashwin  photo credit  kings xi punjab instagram account

KXIP vs RR IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में मंगलवार (16 अप्रैल) को किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 12 रनों से जीत दर्ज की। कप्तान आर अश्विन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। अश्विन ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। जीत से अश्विन इतने खुश हो गए कि मैच के बाद मैदान पर ढोल बजे तो वो भांगड़ा करते हुए नजर आए।

अश्विन का डांस काफी मजेदार लग रहा था। इसके बाद ढोल वाले ने अश्विन को अपने ढोल पर भी बैठा लिया। इस दौरान अश्विन के साथ बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी वहां मौजूद थे। आपको बता दें कि मैच के दौरान सोनू सूद स्टेडियम में नजर आए और उन्होंने टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा के साथ बैठकर मैच का लुत्फ उठाया। अश्विन ने 4 गेंद पर 17 रनों की पारी खेली और इस दौरान 1 चौका और दो छक्के लगाए। गेंदबाजी में अश्विन ने 4 ओवर में 24 रन खर्चकर दो विकेट लिए।

Jab they met! रोहित की बेटी से मिला धवन का बेटा- जानिए फिर क्या हुआ

IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को बल्लेबाजी का न्योता दिया। मेजबान टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 186 रन बनाए और 187 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 170 रन ही बना सकी। स्टुअर्ट बिन्नी ने 11 गेंद पर नॉटआउट 33 रन बनाए, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

देखें अश्विन का मजेदार डांस- VIDEO

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bhangra ta sajda jado nachche sadda skipper!🕺 . . . #SaddaPunjab #KXIPvRR #VIVOIPL @rashwin99

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kxip vs rr rr vs kxip ipl 2019 IPL 2019 R Ashwin funny dance is going viral watch video