DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KXIPvRR: जानिए मैच के बाद मिलर ने कप्तान अश्विन के बारे में क्या कहा

टीम के बल्लेबाज डेविड मिलर ने ऑलराउंडर कौशल के लिए कप्तान रविचंद्रन अश्विन की तारीफ करते हुए कहा कि वो टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं।

david miller and r ashwin  photo credit  bcci

KXIP vs RR IPL 2019 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मंगलवार (16 अप्रैल) को शानदार प्रदर्शन किया। अश्विन के ऑलराउंड खेल के दम पर मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत दर्ज की। टीम के बल्लेबाज डेविड मिलर ने ऑलराउंडर कौशल के लिए कप्तान रविचंद्रन अश्विन की तारीफ करते हुए कहा कि वो टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं।

अश्विन के अलावा सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने भी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। राहुल ने 47 गेंद में 52 रन की पारी खेली जबकि अश्विन ने चार गेंद में नॉटआउट 17 रन बनाने के बाद 24 रन देकर दो विकेट चटकाए। मिलर ने मैच के बाद कहा, 'अश्विन ने बल्ले और गेंद से शानदार योगदान दिया।' दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज मिलर ने कहा कि अश्विन ने सिर्फ गेंदबाजी में ही योगदान नहीं दिया बल्कि बल्लेबाज से भी उम्दा पारी खेलकर टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाया।

तो क्या सही प्लेइंग XI नहीं चुनने की वजह से हार रहा है राजस्थान रॉयल्स, जानिए क्या कहना है कोच का

kxip vs rr: किंग्स इलेवन पंजाब की बढ़ी टेंशन, दो अहम खिलाड़ी हुए चोटिल

उन्होंने कहा, 'उसकी गेंदबाजी बेहद अच्छी रही। उसने काफी कम इकॉनामी रेट से रन दिए और उसे विकेट भी मिले।' मिलर ने कहा, 'हमारे गेंदबाजी विभाग में वो काफी महत्वपूर्ण है और उसने काफी अच्छी गेंदबाजी की और आगे बढ़कर टीम की अगुआई की।' मिलर ने कहा कि कुल मिलाकर टीम का प्रदर्शन खेल के तीनों विभागों में अच्छा रहा। किंग्स इलेवन पंजाब के मोएसिस हेनरिक्स हालांकि मैच से पहले जबकि स्पिनर मुजीब उर रहमान मैच के दौरान चोटिल हो गए जिससे टीम की चिंता कुछ बढ़ी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:KXIP vs RR David Miller praises Kings XI Punjab captain R Ashwin for his all-round skills