DA Image
17 जनवरी, 2021|5:23|IST

अगली स्टोरी

KXIPvRCB: गेल फिर प्लेइंग XI से आउट, कप्तान राहुल ने बताई वजह

chris gayle  instagram

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का छठा मैच किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस आरसीबी ने जीता और कप्तान विराट कोहली ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। किंग्स इलेवन पंजाब ने इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए, क्रिस जॉर्डन और कृष्णप्पा गौतम की जगह जेम्स नीशम और मुरुगन अश्विन को टीम में मौका मिला है। एक बार फिर प्लेइंग इलेवन से क्रिस गेल का नाम गायब है। कप्तान केएल राहुल ने टॉस के बाद बताया कि गेल क्यों प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं।

IPL 2020: 'धोनी से आते ही 30 गेंद पर 70 रन की उम्मीद करना मुश्किल'

किंग्स इलेवन पंजाब को इस सीजन के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था। केएल राहुल ने टॉस हारने के बाद कहा, 'हमारे लिए काफी कुछ पॉजिटिव रहा था और वह हमारा पहला मैच था। मयंक की बल्लेबाजी और टीम जिस तरह से लड़ी वो बहुत अच्छा रहा। जॉर्डन और गौतम नहीं खेल रहे हैं, मुरुगन अश्विन और नीशम टीम में आए हैं। क्रिस गेल सही समय पर टीम में आएंगे, उसके बारे में चिंता मत करिए। घर में बैठना काफी मुश्किल था, तो हम खुशनसीब हैं कि हमें खेलने का मौका मिला है।' गेल पहले मैच में भी नहीं खेले थे, ऐसे में कुछ लोगों को उम्मीद थी कि वो इस मैच में जरूर खेलेंगे। 

IPL 2020: जानिए कब से राजस्थान रॉयल्स टीम से जुड़ सकते हैं बेन स्टोक्स

KXIP का प्लेइंग XI:

लोकेश राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, जेम्स नीशम, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, शेल्डन कोटरेल, रवि बिश्नोई।

RCB का प्लेइंग XI:

देवदत्त पडीक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, शिवम दुबे, जोश फिलिप, वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, उमेश यादव, डेल स्टेन, युजवेंद्र चहल।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kxip vs rcb kings xi punjab vs royal challengers bangalore kl rahul on chris gayle he will come in at the right time