kxip vs kkr Shah Rukh Khan dedicates KKR win to Shubman Gill father watch video - VIDEO: शुभमन गिल के पापा को शाहरुख खान ने दिया ये खास तोहफा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: शुभमन गिल के पापा को शाहरुख खान ने दिया ये खास तोहफा

शुभमन गिल ने आईपीएल का अपना चौथा अर्द्धशतक लगाया। पारी की शुरुआत करते हुए गिल ने 49 गेंदों पर नाबाद 65 रनों की पारी खेली। केकेआर ने दो ओवर शेष रहते 184 रनों का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।

srk  shubman gill  instagram

कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा बल्लेबाज के शुभमन गिल के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में  यह गौरव के पल थे। उनके पिता स्टेडियम में बैठे थे और शुभमन मोहाली में एक शानदार पारी खेल रहे थे। उनकी पारी की बदौलत ही केकेआर ने किंग्स इलेवन पंजाब को सात विकेट से हरा दिया। शुभमन के पिता लखविंदर सिंह पीसी स्टेडियम के स्टैंड्स में अपने बेटे शुभमन को किंग्स के धुरंधर गेंदबाजों की धुनाई करते देख रहे थे। 

शुभमन गिल ने आईपीएल का अपना चौथा अर्द्धशतक लगाया। पारी की शुरुआत करते हुए गिल ने 49 गेंदों पर नाबाद 65 रनों की पारी खेली। केकेआर ने दो ओवर शेष रहते 184 रनों का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। 

IPL 2019: प्लेऑफ में बची एक जगह, लेकिन टीमें हैं चार, देखें किसे मिलेगा मौका?

केकेआर के सहमालिक शाहरुख खान ने टीम की जीत के बाद टि्वटर इस जीत को शुभमन गिल के पिता और परिवार के सदस्यों को समर्पित किया। उन्होंने निर्णायक मोड़ पर टीम की परफॉर्मेंस की भी तारीफ की। उन्होंने टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक को भी शाबासी दी। उन्होंने लिखा- लेकिन आज की शाम प्राउड पापा और उनके परिवार को। शाहरुख खान ने लिखा- यह शुभमन गिल के लिए गर्व के पल थे, जब स्टेडिमय में उनके पिता उनकी शानदार पारी के गवाह बने। 

बता दें कि शुभमन गिल के पिता लखविंद्र सिंह मैच देखने के लिए पीसीए स्टेडियम में मौजूद थे। शुभमन ने आईपीएल का अपना 4 अर्द्धशतक लगाया। अपनी पारी में शुभमन ने 5 चौके और 2 छक्के लगाए। बेटे के इस शानदार अर्धशतक पर शुभमन के पापा ने जमकर डांस भी किया। आईपीएल ने इस खूबसूरत लम्हें को टि्वटर पर शेयर किया है। 

अपने अर्द्धशतक के साथ ही शुभमन गिल पहले युवा बन गए हैं, जिन्होंने आईपीएल में 4 अर्द्धशतक लगाए हैं। शुभमन ने 13 मैचों में 287 रन बनाए हैं। उनका औसत 35.87 का रहा है। किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर केएल राहुल और क्रिस गेल जल्दी आउट हो गए। लेकिन मयंक अग्रवाल 36 और निकोलस पूरन 48 के बाद सैम कुरेन के 24 गेंदों पर 55 रन की बदौलत पंजाब 6 विकेट पर 183 रन बना पाया। इस जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स अभी प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kxip vs kkr Shah Rukh Khan dedicates KKR win to Shubman Gill father watch video