DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KXIPvsKKR: हार के बाद गेल-राहुल की परफॉर्मेंस पर अश्विन ने कही ये बात

ravichandran ashwin  ht

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में भले ही शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी मौजूद हों, लेकिन कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल (IPL 2019) से लगभग बाहर होने के बाद कहा कि लोकेश राहुल और क्रिस गेल की पावरप्ले ओवरों में बल्लेबाजी उनके लिए बड़ी समस्या रही। 

केएल राहुल ने 13 मैचों में 130 से कम के स्ट्राइक रेट से 522 रन जोड़े हैं, जिसमें से छह बार 50 से ज्यादा (एक शतक और पांच अर्धशतक) रन बनाए हैं। वहीं, क्रिस गेल ने 12 मुकाबलों में 152 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 462 रन बनाए हैं, जिसमें उनका शीर्ष स्कोर 99 रन रहा है।

टी-20 मुंबई लीग में सबसे महंगे बिके अर्जुन तेंदुलकर, जानिए कीमत

अश्विन ने कोलकाता नाइटराइडर्स से सात विकेट से मैच गंवाने के बाद कहा, ''हम जिन क्षेत्रों में कमजोर हैं, हमें उन पर ध्यान लगाना होगा। इसी तरह की एक चीज पावरप्ले ओवरों में गेंद और बल्ले से प्रदर्शन रहा है। पिछले साल पावरप्ले में हमारी बल्लेबाजी शानदार रही थी, जिसमें क्रिस गेल और लोकेश राहुल ने अच्छा किया था लेकिन इस साल हम उस तरह की अच्छी शुरुआत नहीं कर सके। निश्चित रूप से उन पर दबाव था और उन्हें यह काम करना ही था।''

उन्होंने कहा, ''हमें अगले साल इसे सुलझाना होगा, क्योंकि हमने ज्यादातर मैच पावरप्ले जंग में ही गंवाए हैं। यह बड़ी समस्या रही।'' बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस टीमें आईपीएल में प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित कर चुके हैं। दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। वह अंकतालिका में सबसे नीचे है, लेकिन अब भी चार टीमें हैं जो प्लेऑफ में पहुंच सकती हैं। सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब इन सभी की संभावनाएं प्लेऑफ में पहुंचने की हैं।

एबी डिविलियर्स ने IPL को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया- वर्ल्ड कप से बेहतर

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए यहां से प्लेऑफ में पहुंचना किसी चमत्कार से कम नहीं होगा। उन्हें अपना आखिरी मैच चैन्नई को कम से कम 100 रनों से हराना होगा। इसके अलावा हैदाराबाद को भी कम से कम 100 रनों से मैच हारना होगा और कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स को अपने अपने मैच हारने होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kxip vs kkr r Ashwin on chris Gayle and kl Rahul performance Powerplay has been our massive problems