फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: मोहम्मद शमी की फिटनेस से इम्प्रेस हुए जोंटी रोड्स, तारीफ में कही ये बात

IPL 2020: मोहम्मद शमी की फिटनेस से इम्प्रेस हुए जोंटी रोड्स, तारीफ में कही ये बात

किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स का मानना है कि टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जैसे सीनियर खिलाड़ियों के लिए यह जरूरी है कि वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जूनियर खिलाड़ियों...

IPL 2020: मोहम्मद शमी की फिटनेस से इम्प्रेस हुए जोंटी रोड्स, तारीफ में कही ये बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 31 Aug 2020 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स का मानना है कि टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जैसे सीनियर खिलाड़ियों के लिए यह जरूरी है कि वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जूनियर खिलाड़ियों के लिए उदाहरण पेश करें। कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण आईपीएल के 13वें सत्र का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में तीन स्थलों दुबई, अबु धाबी और शारजाह में किया जा रहा है।

रोड्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट वीडियो में कहा कि ऊर्जा के नजरिए से देखें तो मेरी नजर हमेशा सीनियर खिलाड़ियों पर होती है कि वे अगुआई करें क्योंकि मयंक अग्रवाल, करूण नायर, दीपक हुड्डा जैसे कुछ प्रतिभावान युवा खिलाड़ी हैं जो काफी अच्छे फील्डर हैं। उन्होंने कहा कि लेकिन मेरी नजर में शमी जैसे खिलाड़ी इस टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि उन पर अधिकतर नजर रहती है और वे काफी सम्मानित हैं, विशेषकर भारतीय क्रिकेट जगत में।

रोड्स ने कहा कि अगर वे शीर्ष स्तर स्थापित कर रहे हैं तो फिर युवा खिलाड़ियों के लिए उनके नक्शेकदम पर चलना आसान हो जाता है। किंग्स इलेवन पंजाब की अगुआई भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल करेंगे। रोड्स किंग्स इलेवन पंजाब के साथ पहली बार जुड़े हैं। वह दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले वह मुंबई इंडियन्स के साथ जुड़े थे।

ENGvPAK: पाक हेड कोच मिसबाह की ड्रेसिंग रूम की हरकतों पर बरसे इंजमाम उल हक और वसीम अकरम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें