फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेट'मैं विराट कोहली को बधाई क्यों दूं' वाले बयान पर कुसल मेंडिस बोले- बाद में मुझे एहसास हुआ कि मैंने...

'मैं विराट कोहली को बधाई क्यों दूं' वाले बयान पर कुसल मेंडिस बोले- बाद में मुझे एहसास हुआ कि मैंने...

विराट कोहली के 49वें शतक को लेकर कुसल मेंडिंस ने कहा था कि मैं कोहली को बधाई क्यों दूं? इस पर अब उन्होंने कहा है कि बाद में मुझे एहसास हुआ कि मैंने जो भी कहा था वह बहुत ही गलत कहा था। 

'मैं विराट कोहली को बधाई क्यों दूं' वाले बयान पर कुसल मेंडिस बोले- बाद में मुझे एहसास हुआ कि मैंने...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 03:08 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका की टीम के बल्लेबाज और वर्ल्ड कप 2023 के ज्यादातर मैचों में कप्तानी करने वाले कुसल मेंडिस उस समय विवादों में आ गए थे, जब विराट कोहली ने 49वां शतक जड़ा था और उन्होंने कहा था कि वे विराट को बधाई क्यों देंगे। विराट कोहली कौन हैं। अब इस बयान पर उन्होंने कहा है कि मैंने जो भी कहा वह बहुत ही गलत था। इस बात का एहसास मुझे बाद में हुआ था। श्रीलंका की टीम वर्ल्ड कप 2023 के खराब अभियान के बाद अपने देश लौट गई है। 

भारत में विश्व कप खेलने के बाद श्रीलंका पहुंची टीम के कप्तान कुसल मेंडिस समेत कई खिलाड़ी मीडिया के सामने आए। इसी दौरान उनसे विराट से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "उस दिन मैं श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए गया था और मुझे नहीं पता था कि विराट कोहली ने शतक बनाया है, जब अचानक उस पत्रकार ने वह सवाल पूछा, तो मुझे नहीं पता था कि क्या कहना है, और मुझे सवाल भी स्पष्ट रूप से समझ में नहीं आया।" 

ऑस्ट्रेलिया में गेंदबाज का कहर, एक ओवर में चटकाए 6 विकेट; टीम को दिलाई करिश्माई जीत

मेंडिस ने एशियन मिरर से आगे बात करते हुए कहा, "49 एकदिवसीय शतक बनाना कोई आसान काम नहीं है, विराट दुनिया के शानदार क्रिकेटरों में से एक हैं। बाद में मुझे एहसास हुआ कि मैंने जो कहा था वह बिल्कुल गलत था, और मैं अब भी स्वीकार कर रहा हूं कि मैं गलत था और अभी भी इसके लिए महसूस कर रहा हूं।" विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ कोलकाता के मैदान पर 49वां शतक जड़ा था। उसके एक दिन बाद श्रीलंका का मैच था और उसी मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। इसी दौरान उन्होंने विराट कोहली को लेकर बयान दिया था, जिसके लिए उनकी आलोचना हुई थी।