DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  कुसल मेंडिस की गाड़ी से हुए एक्सीडेंट का CCTV फुटेज कर सकता है आपको विचलित- देखें वीडियो
क्रिकेट

कुसल मेंडिस की गाड़ी से हुए एक्सीडेंट का CCTV फुटेज कर सकता है आपको विचलित- देखें वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Mon, 06 Jul 2020 04:44 PM
कुसल मेंडिस की गाड़ी से हुए एक्सीडेंट का CCTV फुटेज कर सकता है आपको विचलित- देखें वीडियो

श्रीलंका के बल्लेबाज कुसल मेंडिस की गाड़ी से रविवार (5 जुलाई) तड़के एक एक्सीडेंट हो गया था। इस रोड एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और मेंडिस को इसके आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया गया है। इस एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि कितनी लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ है। मेंडिस की गाड़ी से कोलंबो के उपनगर पनादुरा में तड़के रास्ते पर चल रहा 74 साल का व्यक्ति दुर्घटना का शिकार हो गया, जिससे उसकी मौत हो गई। 

इस एक्सीडेंट का वीडियो डेली मिरर पर शेयर किया गया है। हालांकि, शुरुआती जांच में मेंडिस के शराब पीकर गाड़ी चलाने की पुष्टि नहीं हुई है। इस एक्सीडेंट के बाद मेंडिस की एसयूवी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। मेंडिस की गाड़ी ने साइकिल पर जा रहे बुजुर्ग को टक्कर मार दी। घायल बुजुर्ग की चोटों के चलते मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक जलिया सेनारत्ने ने मेंडिस की गिरफ्तारी की खबर की पुष्टि कर दी। शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि दुर्घटना उस वक्त हुई जब मेंडिस साथी क्रिकेटर अविष्का फर्नांडो सहित कुछ अन्य लोगों के साथ श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के एक कर्मचारी की शादी में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। वीडियो आपको विचलित कर सकता है।

जांच से पता लगा है कि हादसे के वक्त मेंडिस को झपकी आ गई थी। शराब नहीं पीये होने की वजह से समारोह के बाद उन्होंने खुद गाड़ी चलाकर अपने कई दोस्तों को घर छोड़ा था। मेंडिस को दुर्घटना के बाद न्यायिक चिकित्सा अधिकारी के सामने पेश किए जाने के बाद शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोपों से मुक्त कर दिया गया। 25 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज मेंडिस ने 44 टेस्ट और 76 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने टेस्ट मैचों में 36.97 की औसत से 2995 रन बनाए हैं। वहीं, वनडे मैचों में 30.52 की औसत से 2167 रन बनाए हैं।
 

संबंधित खबरें