DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट कोहली के फैन हुए कुमार संगकारा, कहा- उनके खेल में सबकुछ परफेक्ट है

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा ने विराट कोहली के बैटिंग की जमकर तारीफ की है। पढ़ें उन्होंने क्या कहा...?

Kumar Sangakkara and Virat Kohli

पिछले कुछ वर्षों के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने क्रिकेट खेलने वाले लगभग सभी बड़े देशों में जाकर रन बनाए हैं। विराट कोहली के नाम अब तक 64 अंतरराष्ट्रीय शतक दर्ज हैं और वह तेजी से 100 शतकों के आंकड़े की ओर बढ़ रहे हैं। श्रीलंका ​के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा का मानना है कि विराट कोहली आने वाले कुछ वर्षों में इसी तरह का प्रदर्शन करते रहे तो वह विश्व क्रिकेट के महानतम खिलाड़ियों में अपना नाम दर्ज करा लेंगे। 

कुमार संगकारा बन गए हैं विराट कोहली के फैन
अंग्रजी न्यूज चैनल 'इंडिया टूडे' से बातचीत में कुमार संगकारा ने कहा, 'विराट कोहली के खेल में सबकुछ शानदार है। मुझे लगता है कि विश्व क्रिकेट में वर्तमान समय में उनके आस-पास भी कोई दूसरा क्रिकेटर नहीं है। मुझे लगता है कि इसी तरह का प्रदर्शन वह जारी रखते हैं तो आगामी कुछ वर्षों में अपना नाम अगर दुनिया के सबसे महान नहीं तो महानतम खिलाड़ियों की सूची में दर्ज करा लेंगे। विराट के अंदर परिस्थितियों को समझकर उसके अनुसार अपने खेल को ढालने की गजब की क्षमता है। उनमें क्रिकेट के प्रति जुनून है।'

Read Also: BCCI के चीफ सलेक्टर बोले- एमएस धौनी भारत के विश्व कप अभियान के लिए हैं बेहद अहम

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kumar Sangakkara says Virat Kohli could be one of the greatest player of Cricket if he continues his current form for next few years