फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVideo: कुलदीप यादव की इस हरकत पर कप्तान रोहित शर्मा हुए गुस्सा, पहले की अपील और फिर...

Video: कुलदीप यादव की इस हरकत पर कप्तान रोहित शर्मा हुए गुस्सा, पहले की अपील और फिर...

चेन्नई में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान एक अलग नजारा मैदान पर उस समय दिखा जब कुलदीप यादव ने जोरदार अपील की, लेकिन जब रोहित शर्मा विकेटकीपर के पास DRS के लिए आए तो कुलदीप निकल लिए।

Video: कुलदीप यादव की इस हरकत पर कप्तान रोहित शर्मा हुए गुस्सा, पहले की अपील और फिर...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 22 Mar 2023 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई वनडे मैच में कुलदीप यादव ने भारतीय टीम के लिए शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने डेविड वॉर्नर को चलता किया था। कप्तान रोहित शर्मा भी उनकी गेंदबाजी से खुश थे, लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब इस मैच में 3 विकेट लेने वाले कुलदीप यादव से रोहित नाराज नजर आए। इसके पीछे का कारण ये था कि कुलदीप यादव ने एक ऐसी हरकत की थी, जिसका अंदाजा उनको नहीं था। 

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट गिर गए थे। एलेक्स कैरी बैटिंग के लिए आए, जिनका भारत दौरा अच्छा नहीं रहा। उधर, कुलदीप ने कैरी के लिए गुगली फेंकी, जिसे वे खेल नहीं पाए और गेंद पैड पर जा लगी। कुलदीप यादव और विकेटकीपर ईशान किशन ने अपील की। इसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली ने साथ दिया, लेकिन अंपायर ने फैसला उनके पक्ष में नहीं दिया। 

जैसे ही अंपायर ने अपील को नकारा तो किशन, रोहित और विराट कोहली रिव्यू के बारे में विचार करने लगे। वहीं, कुलदीप यादव बिना कोई सोच विचार किए गेंदबाजी के लिए निकल पड़े। इससे रोहित शर्मा नाखुश नजर आए। यहां तक कि जब रीप्ले में देखा गया तो काफी करीबी मामला था। हालांकि, अगर भारतीय टीम रिव्यू लेती तो रिव्यू सेव रहता, लेकिन अंपायर्स कॉल के कारण फैसला नॉट आउट ही रहता। 

इतना ही नहीं, जब कुलदीप यादव ने रोहित शर्मा को इसी मैच में आगे रिव्यू लेने के लिए रोहित शर्मा को जैसे-तैसे मनाया। रोहित ने रिव्यू के लिए कॉल तो किया, लेकिन उनको ये भी बता दिया कि वे भविष्य में ऐसा ना करें कि कोई क्लोज कॉल हो और आप गेंदबाजी रनअप के लिए निकल जाएं। यहां तक कि पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री भी इस फैसले से खुश नजर नहीं आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें