kuldeep yadav getting trolled for making comment on ms dhoni - धौनी को 'गलत' बोल बुरे फंसे कुलदीप यादव, लोगों ने कर दिया TROLL DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धौनी को 'गलत' बोल बुरे फंसे कुलदीप यादव, लोगों ने कर दिया TROLL

कुलदीप यादव का यह मजाक फैन्स को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर इसलिए कुलदीप यादव को ट्रोल किया जा रहा है।

ms dhoni and kuldeep yadav

इंडियन क्रिकेट फैन्स के लिए महेंद्र सिंह धौनी किसी भगवान से कम नहीं हैं। यही वजह है कि जब भी कोई उनकी आलोचना करता है, फैन्स उस क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। अब इस लिस्ट में कुलदीप यादव का नाम भी जुड़ गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर कुलदीप यादव ने मजाक में कहा था कि धौनी कई बार खुद गलत होते हैं, लेकिन यह बात उनको कोई बोल नहीं सकता है।

धौनी को मौजूदा समय में क्रिकेट का सबसे शातिर दिमाग वाला खिलाड़ी माना जाता है लेकिन आखिरकार वो भी इंसान हैं और भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा कि कुछ मौकों पर इस विकेटकीपर के टिप्स भी काम नहीं आते हैं। कुलदीप ने ये जवाब मजाकिया अंदाज में दिया। असल में उनसे पूछा गया था कि अपने करियर में क्या कभी उन्होंने पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान पर उनके टिप्स को लेकर सवाल उठाए।

IPL 2019, Final: बॉलीवुड एक्टर का छलका दर्द, कहा- हमने युवराज सिंह को बर्बाद कर दिया

2019 ICC World Cup: फिक्सिंग से निपटने के लिए आईसीसी ने अपनाया यह नया तरीका

इस पर कुलदीप यादव का जवाब था, 'कई बार ऐसा हो जाता है कि जबकि वो (धौनी) गलत होते हैं लेकिन तब आप उनसे ये नहीं कह सकते हैं।' इस चाइनामैन स्पिनर ने हालांकि कहा कि धौनी ऐसे व्यक्ति हैं जो जरूरत पड़ने पर ही ओवर के बीच में अपनी राय देते हैं। उन्होंने कहा, 'वो ज्यादा बात नहीं करते। वो ओवरों के बीच में तभी बात करते हैं जब उन्हें लगता है कि उनके लिए अपनी बात कहनी जरूरी है।' कुलदीप यादव का यह मजाक फैन्स को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर इसलिए कुलदीप यादव को ट्रोल किया जा रहा है।

कुलदीप के लिए कुछ इस तरह के कमेंट्स आ रहे हैंः
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kuldeep yadav getting trolled for making comment on ms dhoni