फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजब कुलदीप ने 'कचरा' बन अंग्रेजों को अपनी स्पिन पर नचाया, देखें VIRAL VIDEO

जब कुलदीप ने 'कचरा' बन अंग्रेजों को अपनी स्पिन पर नचाया, देखें VIRAL VIDEO

भारत को हाल ही खत्म हुई वनडे सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। भारत सीरीज का पहला मैच जीतने के बाद भी सीरीज जीतने में कामयाब नहीं हो सका। सीरीज में बेशक टीम को हार का सामना...

जब कुलदीप ने 'कचरा' बन अंग्रेजों को अपनी स्पिन पर नचाया, देखें VIRAL VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 19 Jul 2018 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत को हाल ही खत्म हुई वनडे सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। भारत सीरीज का पहला मैच जीतने के बाद भी सीरीज जीतने में कामयाब नहीं हो सका। सीरीज में बेशक टीम को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने प्रदर्शन से लोगों को हैरत में डाल दिया।

23 साल के गेंदबाज ने तीन मैचों की सीरीज में टोटल 9 विकेट झटके। पहले वनडे में उन्होंने छह खिलाड़ियों को आउट किया। उन्हें इस प्रदर्शन का इनाम भी मिला। कुलदीप यादव ICC द्वारा जारी वनडे रैंकिंग में आठ नंबर की लंबी छलांग लगाकर छठे नंबर पर पहुंच गए। 

INDvENG: रूट ने 'बल्ला गिराने' को बताई करियर की सबसे शर्मनाक हरकत

कुलदीप यादव के इसी प्रदर्शन को ध्यान में रखकर क्रिकेट फैंस तरह-तरह से उन्हें शुक्रिया कह रहे हैं। फेसबुक पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें फिल्म 'लगान' के वीडियो को एडिट कर उसे भारतीय टीम के रूप में दिखाया गया है साथ ही इस वीडियो में फिल्म में कचरा के किरदार में कुलदीप यादव को दिखाया गया है।

गेंद थामते ही कचरा रूपी कुलदीप यादव स्पिन बॉलिंग से अंग्रेजों के कई विकेट चटकाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में विकेटकीपर के रूप में महेंद्र सिंह धौनी नजर आ रहे हैं। इंग्लैंड की तरफ से बेन स्टोक्स और जो रूट कुलदीप यादव की गेंद पर आउट होते नजर आ रहे हैं।

शास्त्री का खुलासा- इस वजह से मैच के बाद गेंद लेकर लौटे थे MS Dhoni

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें