फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs BAN: रोहित शर्मा समेत 3 खिलाड़ी हुए आखिरी वनडे से बाहर, चाइनामैन गेंदबाज की हुई एंट्री

IND vs BAN: रोहित शर्मा समेत 3 खिलाड़ी हुए आखिरी वनडे से बाहर, चाइनामैन गेंदबाज की हुई एंट्री

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को इन तीनों खिलाड़ियों की चोट पर अपडेट देते हुए बताया है कि सीरीज के आखिरी मैच से ये तीनों ही खिलाड़ी बाहर हो गए हैं।

IND vs BAN: रोहित शर्मा समेत 3 खिलाड़ी हुए आखिरी वनडे से बाहर, चाइनामैन गेंदबाज की हुई एंट्री
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 09 Dec 2022 12:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा वनडे हारने के साथ टीम इंडिया के लिए बुरी खबर यह थी कि कप्तान रोहित शर्मा समेत दीपक चाहर और कुलदीप सेन चोटिल हो गए थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को इन तीनों खिलाड़ियों की चोट पर अपडेट देते हुए बताया है कि सीरीज के आखिरी मैच से ये तीनों ही खिलाड़ी बाहर हो गए हैं। साथ ही स्क्वॉड में कुलदीप यादव को जोड़ा गया है। बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में कप्तानी का जिम्मा केएल राहुल संभालते हुए नजर आएंगे।

..जब रविंद्र जडेजा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था 'ऐसी फील्डिंग तो आपने पहले कभी नहीं की होगी'

बीसीसीआई ने रोहित शर्मा की चोट पर अपडेट देते हुए कहा 'भारत के कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान दूसरे ओवर में अंगूठे में चोट लग गई थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया और ढाका के एक स्थानीय अस्पताल में उनका स्कैन किया गया। वह विशेषज्ञ परामर्श के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं और अंतिम वनडे में नहीं खेल पाएंगे। आगामी टेस्ट सीरीज के लिए उनकी उपलब्धता पर फैसला बाद में लिया जाएगा।'

पूर्व सिलेक्टर का बोल्ड बयान- जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी से आगे बढ़कर सोचने का समय आ गया है

वहीं तेज गेंदबाज कुलदीप सेन और दीपक चाहर को लेकर उन्होंने कहा 'तेज गेंदबाज कुलदीप सेन ने पहले वनडे के बाद पीठ में जकड़न की शिकायत की थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया और उन्हें दूसरे वनडे से आराम की सलाह दी गई। कुलदीप को तनाव की चोट का पता चला है और उन्हें सीरीज से बाहर कर दिया गया है। साथी तेज गेंदबाज दीपक चाहर को दूसरे वनडे के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया और वह भी बाहर हो गए हैं। कुलदीप और दीपक दोनों अब अपनी चोटों के आगे के प्रबंधन के लिए एनसीए को रिपोर्ट करेंगे।'

4 दांत टूटे और लगे 30 टांके...चमिका करुणारत्ने ने शेयर किया दिल छू लेने वाला ये पोस्ट

अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने कुलदीप यादव को तीसरे और अंतिम वनडे के लिए भारतीय टीम में शामिल किया है।

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए भारत की टीम: केएल राहुल (कप्तान) (विकेटकीपर), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, उमरान मलिक, कुलदीप यादव।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।