फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटपहली बार काउंटी क्रिकेट खेलते नजर आएंगे क्रुणाल पांड्या, इस टीम से किया करार

पहली बार काउंटी क्रिकेट खेलते नजर आएंगे क्रुणाल पांड्या, इस टीम से किया करार

लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज़ी करने वाले ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या पहली बार काउंटी क्रिकेट खेलते नज़र आएंगे। उन्होंने रॉयल लंदन कप के लिए वारविकशायर के साथ करार किया है।

पहली बार काउंटी क्रिकेट खेलते नजर आएंगे क्रुणाल पांड्या, इस टीम से किया करार
Lokesh Kheraएजेंसी, वार्ता,मुंबईFri, 01 Jul 2022 05:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज़ी करने वाले ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या पहली बार काउंटी क्रिकेट खेलते नज़र आएंगे। उन्होंने रॉयल लंदन कप के लिए वारविकशायर के साथ करार किया है। 31 वर्षीय क्रुणाल इंग्लैंड के विरुद्ध इस महीने खेले जाने वाली वनडे अथवा टी20 सीरीज़ के लिए भारतीय टीम का हस्सिा नहीं हैं। 2 अगस्त को शुरू होने वाले वनडे टूर्नामेंट में वॉशिंगटन सुंदर (लंकाशायर) और चेतेश्वर पुजारा (ससेक्स) के बाद क्रुणाल तीसरे भारतीय होंगे।

पिछले साल भारतीय कैंप में हुए कोविड विस्फोट पर इंशात शर्मा बोले- हम डरे हुए थे, शास्त्री ठीक से बात नहीं कर पा रहे थे

पिछले साल द हंड्रेड प्रतियोगिता की शुरुआत ने रॉयल लंदन वनडे कप के महत्व को कम कर दिया है क्योंकि इंग्लैंड को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी काउंटी टीमों के लिए अनुप्लब्ध होते हैं।

हालांकि वर्तमान में क्रिकेट खेल रहे भारतीय खिलाड़ियों को आईपीएल के अलावा किसी अन्य टी20 लीग में खेलने की अनुमति नहीं है और ऐसे में तीन बड़े खिलाड़ियों के जुड़ने से रॉयल लंदन कप की प्रतिभा बढ़ सी गई है।

नाथन लायन की बड़ी उपलब्धि, शेन वॉर्न और ग्लेन मैक्ग्रा के बाद इस लिस्ट में शामिल होने वाले बनें तीसरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

वारविकशायर के क्रिकेट निदेशक पॉल फ़ार्ब्रेस ने कहा, "मुझे एजबेस्टन में क्रुणाल का स्वागत करते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है। क्रुणाल हमारी टीम में अंतर्राष्ट्रीय अनुभव लेकर आएंगे।"

द हंड्रेड में क्लब के कम से कम 10 खिलाड़ी हस्सिा लेने जा रहे हैं और अन्य स्थानों की पूर्ति अगले हफ़्ते घरेलू खिलाड़ियों के ड्राफ़्ट से की जाएगी। वनडे टीम में कई युवा खिलाड़ी होंगे और उन्हें उम्मीद है कि क्रुणाल उनके लिए मेंटॉर बनेंगे।

क्रुणाल ने कहा, "मैं काउंटी क्रिकेट खेलने और इतने बड़े क्लब से जुड़ने के अवसर से उत्साहित हूं। एजबेस्टन एक बढ़िया मैदान है और मैं इसे अपना घर कहने के लिए उत्सुक हूं। मैं आशा करता हूं कि टीम के वनडे अभियान में मैं अपना योगदान दे पाऊं।"

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper