Krunal Pandya wants to share Indian Dressing Room with Younger Brother Hardik Pandya in 2019 ODI World Cup - क्रुणाल पंड्या की ख्वाहिश: 2019 विश्व कप में हार्दिक के साथ शेयर करना चाहते हैं ड्रेसिंग रूम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्रुणाल पंड्या की ख्वाहिश: 2019 विश्व कप में हार्दिक के साथ शेयर करना चाहते हैं ड्रेसिंग रूम

क्रुणाल पांड्या को उम्मीद है कि वह 2019 विश्व कप में अपने छोटे भाई हार्दिक के साथ भारतीय ड्रेसिंग रूम का हिस्सा होंगे।

Pandya Brothers, Krunal and Hardik

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने कहा है कि उनका लक्ष्य अगले साल 2019 में होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना है। क्रूणाल के छोटे भाई हार्दिक पांड्या पहले से ही भारतीय टीम के नियमित सदस्य हैं। क्रुणाल पांड्या को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में भारतीय टीम में जगह मिली थी लेकिन वह पदार्पण नहीं कर पाए थे। पहली बार भारतीय टीम के साथ बिताए गए समय के बारे में क्रुणाल ने कहा, “हम दोनोें के लिए यह सपने के सच होने जैसा था। पहले टी-20 मैच में जब मैंने और हार्दिक ने ड्रेसिंग रूम साझा किया तो वो अलग एहसास था।”

मुंबई इंडियंस की वेबसाइट पर क्रुणाल के हवाले से लिखा गया है, “मेरा लक्ष्य भारत के लिए खेलना है। ईमानदारी से कहूं तो मेरा अगला लक्ष्य अगले साल होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना है।” बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज ने कहा, “मैं हर टूनार्मेंट में अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहा हूं या आप यूं कह सकते हैं कि मैं मैच दर मैच अच्छा करने की कोशिश कर रहा हूं। अगर मैं लगातार अच्छा करता रहा तो जरूर वहां तक पहुंचूंगा जहां मैं जाना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि जिस तरह मैं खेल रहा हूं उस तरह मैं अपना लक्ष्य हासिल कर लूंगा।”

मोहम्मद अहरूद्दीन के बेटे ने नहीं खेला एक भी फर्स्ट क्लास मैच, फिर भी रणजी टीम में हो गया चयन 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Krunal Pandya wants to share Indian Dressing Room with Younger Brother Hardik Pandya in 2019 ODI World Cup