DA Image
15 सितम्बर, 2020|3:11|IST

अगली स्टोरी

क्रुणाल ने हार्दिक पांड्या के बेटे के साथ वीडियो किया शेयर, केएल राहुल ने किया TROLL

क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने मिलकर इन तीनों का शानदार स्वागत किया। क्रुणाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने भतीजे के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

krunal pandya

टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या हाल में ही पिता बने हैं। हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया, 30 जुलाई को सोशल मीडिया के जरिए इस ऑल-राउंडर ने यह खुशखबरी अपने फैन्स से शेयर की। हार्दिक और नताशा अब बेटे के साथ हॉस्पिल से घर आ चुके हैं। क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने मिलकर इन तीनों का शानदार स्वागत किया। क्रुणाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने भतीजे के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा बोले- बिना बैट पकड़े यह मेरे करियर का सबसे लंबा गैप है

इस फोटो को शेयर करते हुए क्रुणाल ने कैप्शन में लिखा, 'चलो क्रिकेट की बात करते हैं।' इस वीडियो पर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने भी कमेंट किया है। राहुल और हार्दिक काफी अच्छे दोस्त हैं। राहुल ने इस पोस्ट पर कमेंट में लिखा, 'इसको प्लीज कहिए तेज गेंदबाज ऑल-राउंडर बनने के लिए।' आपको बता दें कि हार्दिक खुद भी तेज गेंदबाज ऑल-राउंडर हैं।

BCCI ने लगाई मुहर- इस साल वीवो नहीं होगा आईपीएल का टाइटल स्पॉन्सर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Let’s talk cricket 🙈

A post shared by Krunal Pandya (@krunalpandya_official) on

हार्दिक और नताशा ने इस साल की शुरुआत अपनी सगाई की खबर फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते हुए की थी। कोविड-19 के चलते देश में हुए लॉकडाउन के दौरान दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि दोनों मां-बाप बनने वाले हैं। हार्दिक और क्रुणाल दोनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Krunal Pandya shared a cute video with hardik pandya s son