DA Image
1 अगस्त, 2020|10:41|IST

अगली स्टोरी

हार्दिक के पापा बनने पर फूले नहीं समा रहे बड़े भाई क्रुणाल पांड्या, ऐसे जाहिर की खुशी

krunal pandya with hardik son photo-twitter

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। नताशा ने बीते गुरुवार को एक बेटे को जन्म दिया था। हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे का फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी अपने फैन्स को दी थी। पहली बार पिता बनने पर जितने खुश हार्दिक हैं, उससे कहीं ज्यादा खुशी उनके बड़े क्रुणाल पांड्या को भी है। हो भी क्यों है, बात ही कुछ ऐसी है। इस मौके पर उन्होंने भतीजे को गोद में उठाकर अपने जज्बात सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

क्रुणाल पांड्या ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और ट्विटर पर लिखा कि, 'ऐसी खुशी जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मैं अब इस बेबी ब्यॉय का बड़ा पापा हूं।' भाई और नैट्स को बधाई। बड़े पापा आपको बहुत प्यार करते हैं छोटे... लव यू।

बता दें कि 31 मई 2020 को एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं। हार्दिक ने दुबई में नताशा को प्रपोज किया था और सगाई की अंगूठी पहनाई थी। हार्दिक ने अपनी सगाई की जानकारी भी फैन्स को 1 जनवरी 2020 को सोशल मीडिया के जरिये ही दी थी। इसके बाद कोरोना वायरस महामारी के चलते देश में हुए लॉकडाउन के दौरान दोनों शादी के बंधन में बंधे थे।

फ्रेंडशिप डे के मौके पर रोहित शर्मा से फैन्स को मिलेगा खास 'तोहफा', ट्वीट कर दी जानकारी   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:krunal pandya share hardik son says i am a bade papa now to this beautiful baby boy