DA Image
6 अगस्त, 2020|7:09|IST

अगली स्टोरी

क्रुणाल पांड्या ने तीन महीने बाद शुरू की आउटडोर ट्रेनिंग, कहा- अच्छा लग रहा है

कोविड-19 महामारी के कारण अपने घर में रहने को मजबूर भारतीय ऑल राउंडर क्रुणाल पांड्या ने मंगलवार (30 जून) को तीन महीने से अधिक समय बाद आउटडोर ट्रेनिंग शुरू की।

krunal pandya training  twitter

कोविड-19 महामारी के कारण अपने घर में रहने को मजबूर भारतीय ऑल राउंडर क्रुणाल पांड्या ने मंगलवार (30 जून) को तीन महीने से अधिक समय बाद आउटडोर ट्रेनिंग शुरू की। क्रुणाल ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल ने 18 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। सभी अन्य क्रिकेटरों की तरह क्रुणाल भी 25 मार्च से अपने घर के अंदर रहने को मजबूर हैं, जब सरकार ने कोरोना वायरस महामारी के कारण राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी।

अगर कोविड-19 के कारण स्थिति नहीं बिगड़ी होती तो क्रुणाल इस समय अपने छोटे भाई हार्दिक पांड्या के साथ मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेल रहे होते। कोविड-19 के कारण बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया है। इसी महामारी के कारण पूरे देश में लॉकडाउन था जो धीरे-धीरे खुल रहा है और खिलाड़ी मैदान पर वापसी कर रहे अभ्यास कर रहे हैं। 

'रवींद्र जडेजा बने 21वीं शताब्दी के भारत के सबसे बहुमूल्य टेस्ट खिलाड़ी'

बड़ौदा के इस क्रिकेटर ने अपने वर्कआउट की तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, ''मैदान पर दौड़ लगाकर दिन की शुरुआत की... एक बार फिर यहां आकर अच्छा लग रहा है।''

बता दें कि भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर पिछले महीने ट्रेनिंग शुरू करने वाले बीसीसीआई से मान्यता प्राप्त पहले खिलाड़ी बने थे, जब उन्होंने महाराष्ट्र के पालघर जिले के बोइसर में नेट्स पर गेंदबाजी की थी। हाल में भारत के टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने भी राजकोट में नेट अभ्यास किया। इनके अलावा इशांत शर्मा और कुलदीप यादव ने भी आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Krunal Pandya resumes outdoor training after 3 months see pic