फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटिकटॉक पर क्रुणाल पांड्या का इमोशनल डेब्यू, दिल जीत लेगा VIDEO

टिकटॉक पर क्रुणाल पांड्या का इमोशनल डेब्यू, दिल जीत लेगा VIDEO

कोरोना वायरस की वजह से भी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। चीन के वुहान से आई इस वैश्विक महामारी की...

टिकटॉक पर क्रुणाल पांड्या का इमोशनल डेब्यू, दिल जीत लेगा VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 04 May 2020 03:44 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की वजह से भी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। चीन के वुहान से आई इस वैश्विक महामारी की वजह से अक्टूबर में होने वाला आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। दुनियाभर के खिलाड़ी इस वक्त अपने घरों में बैठे हैं। इस दौरान ये खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं। कई स्टार क्रिकेटर इस दौरान टिकटॉक पर भी डेब्यू कर चुके हैं। युजवेंद्र चहल, डेविड वॉर्नर, मोहम्मद शमी के बाद क्रुणाल पांड्या ने भी टिकटॉक की दुनिया में कदम रख दिया है।

क्रुणाल पांड्या ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से अपने इस टिकटॉक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में क्रुणाल पांड्या के पिता भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्रुणाल के पिता एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं और क्रुणाल उनके सामने टीम इंडिया की जर्सी पहन कर हाथ में बल्ला लिए एक शॉट खेलने की कोशिश करते हैं। इसके बाद क्रुणाल के बचपन की फोटो भी आती है। इस तस्वीर में वही शॉट और एक्सप्रेशन है, जो थोड़ी देर पहले क्रुणाल करते हैं। इस तस्वीर में पिता उसी तरह कुर्सी पर बैठे हुए हैं।

टीम इंडिया के बॉलिंग कोच बनना चाहते हैं शोएब अख्तर, भारतीय पेसरों को लेकर कही ये बात

इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रुणाल पांड्या ने कैप्शन दिया है- 3 फीट से 6 फीट, लेकिन बल्ला और मेरे पिता वैसे ही है... टिकटॉक पर मेरा डेब्यू। आप लोग क्या सोचते हैं? क्रुणाल पांड्या के यह वीडियो काफी इमोशनल है। इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने कहा थाा कि भारत के पूर्व कोच जॉन राइट ने उन्हें और उनके भाई हार्दिक पांड्या को काफी सपोर्ट किया है। दोनों भाई इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और राइट इस टीम का कोच रह चुके हैं। 

1978-79 टेस्ट सीरीज में भारतीय स्पिनरों की बैंड बजाई थी हमनेः मियांदाद

भारत के लिए अब तक 18 टी-20 मैच खेल चुके हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा था कि तब हम दोनों भाई जॉन राइट की नजर में आए और उन्होंने देखा कि हम दोनों भाई कितने प्रतिभाशाली क्रिकेटर्स हैं। उन्होंने देखा कि हम दोनों बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कर सकते हैं। इसके बाद उनकी नजर हम पर रहने लगी और वहीं से हमारी जिंदगी बदल गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें