DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  India vs England: कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या ने मिलकर 16 ओवर में लुटाए 156 रन, फैन्स ने जमकर किया ट्रोल

क्रिकेटIndia vs England: कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या ने मिलकर 16 ओवर में लुटाए 156 रन, फैन्स ने जमकर किया ट्रोल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Sat, 27 Mar 2021 08:47 AM
India vs England: कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या ने मिलकर 16 ओवर में लुटाए 156 रन, फैन्स ने जमकर किया ट्रोल

पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स ने मिलकर भारतीय बॉलरों की जमकर पिटाई की और 337 जैसे विशाल लक्ष्य को 43.3 ओवर में हासिल किया। भारत की तरफ से कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या ने जमकर रन लुटाए और दोनों ने मिलकर 16 ओवर में 156 रन दिए। दूसरे वनडे में हार के बाद फैन्स ने कुलदीप और क्रुणाल को जमकर ट्रोल किया है। 

 

 

पहले वनडे मैच में महंगे साबित होने के बावजूद कप्तान कोहली ने कुलदीप यादव पर विश्वास दिखाया और उनको प्लेइंग इलेवन में एक और मौका दिया, लेकिन वह अपने कप्तान के इस फैसले को सही साबित नहीं कर सके। कुलदीप ने अपने 10 ओवर के स्पैल में बिना कोई विकेट चटकाए 84 रन खर्च किए। वहीं, दूसरी स्पिनर की भूमिका निभा रहे क्रुणाल ने अपने 6 ओवर में 72 रन लुटाए और विकेट के लिए तरसते नजर आए। यानी इंग्लिश टीम के बल्लेबाजों ने आधे रन कुलदीप और क्रुणाल की गेंदबाजी पर बनाए। क्रुणाल का प्रदर्शन गेंद से पहले मैच में भी कुछ खास नहीं रहा था। स्टोक्स ने 99 और जॉनी बेयरस्टो ने 124 रनों की धमाकेदारी पारी खेली। 

 

 

इससे पहले टॉस गंवाने के बाद भारत की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 336 रन बनाए। टीम की तरफ से केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली, जबकि ऋषभ पंत ने महज 40 गेंदों में ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए 77 रन कूटे। आखिरी के ओवरों में हार्दिक पांड्या ने 16 गेंदों में 35 रनों की आतिशी इनिंग खेलकर टीम को बड़ा टोटल तक पहुंचाया। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 66 रनों की पारी खेली, लेकिन वह एकबार फिर अपने शतक के सूखे को खत्म करने में नाकाम रहे और आदिल राशिद की गेंद पर जोस बटलर को कैच देकर पवेलियन लौटे। इंग्लैंड की इस जीत के साथ अब वनडे सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है। 

संबंधित खबरें