DA Image
8 जुलाई, 2020|10:40|IST

अगली स्टोरी

पूर्व सिलेक्टर क्रिस श्रीकांत ने बताया, सिलेक्शन के दौरान कौन 3 खिलाड़ी थे फेवरेट

krishnamachari srikkanth  pti

भारतीय कप्तान विराट कोहली पिछले कुछ सालों में विश्व क्रिकेट को एक नए स्तर पर लेकर गए हैं और वे अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अपने शुरुआती दिनों में कोहली का समर्थन करने वालों में से एक तत्कालीन सिलेक्टर प्रमुख क्रिस श्रीकांत हैं। श्रीकांत ने कहा है कि कोहली उनके कार्यकाल के दौरान शीर्ष चयन में से एक हैं।

श्रीकांत ने स्टार स्पोर्ट़्स के 'क्रिकेट कनेक्टेड' कार्यक्रम में कहा कि एक चयनकर्ता के रूप में विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन और मुरली विजय, मेरे लिए टॉप चयन है। जिस तरह से उन्होंने खुद का विकास किया है और वे आगे बढ़े हैं, उन पर मुझे बहुत गर्व है। 

BCCI ने खेल रत्न के लिए रोहित शर्मा और अर्जुन अवॉर्ड के लिए शिखर धवन-इशांत और दीप्ति शर्मा का नाम भेजा

बता दें कि हाल ही में, इंग्लैंड के महान बल्लेबाज इयान बॉथम कहा था कि भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए कोहली परफेक्ट खिलाड़ी हैं और अगर वह इस समय क्रिकेट खेल पाते तो उनके खिलाफ खेलना पसंद करते। बॉथम ने कहा था कि विराट कोहली विरोधियों से मैच खींच लाते हैं। वह अपने खिलाड़ियों के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। अगर मैं खेल पाता तो उनके खिलाफ खेलना पसंद करता। वह भारतीय क्रिकेट को आगे की तरफ ले जाने के लिए एकदम सही शख्स हैं।

'सहवाग-द्रविड़ की बैटिंग से परेशान होकर पाक बॉलर चुटकुले सुना रहे थे' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kris Srikkanth says Virat kohli r ashwin and murali Vijay my top picks as selector