अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बढ़ी मुश्किलेंः शमी को पुलिस ने कोलकाता में रोका, कल होगी पूछताछ

मोहम्मद शमी

आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आपको बता दें कि उनकी पत्नी हसीन जहां ने 10 अप्रैल को शमी पर भत्ता और इलाज का खर्चा नहीं देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था। सोमवार रात केकेआर के खिलाफ मैच खेलने के लिए शमी कोलकाता में ही मौजूद थे। कोलकाता पुलिस ने उन्हें समन भेजकर बुधवार को 2 बजे पूछताछ के लिए पुलिस मुख्यालय बुलाया है। इसके बाद पुलिस ने उनको कोलकाता के ही होटल ग्रेट एस्टर्न में रोक लिया है।

हसीन जहां ने शमी के खिलाफ दर्ज कराया नया केस

मैरिज एनिवर्सरी पर शमी ने केक की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मिस यू'

शमी के भाई हसीब को भी समन भेजा गया है। उनसे भी कल पूछताछ की जाएगी। हसीब पर शमी की पत्नी हसीन ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई हुई है। शमी पर घरेलू हिंसा के मामले में पूछताछ की जाएगी। कोलकाता पुलिस इससे पहले भी बीसीसीआई को चिट्ठी लिखकर भारतीय क्रिकेट टीम के साथ उनके कार्यक्रम का ब्यौरा मांग चुकी है।

 

भत्ते और खर्चे के रूप में 10 लाख प्रतिमाह मांगे

10 अप्रैल को भत्ते और इलाज खर्चे के रूप में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से प्रतिमाह 10 लाख रुपए की डिमांड की थी। हसीन जहां के वकील के मुताबिक, केस की गंभीरता को समझते हुए कोर्ट ने जल्द ही सुनवाई का फैसला किया है और साथ ही मोहम्मद शमी को उनका पक्ष कोर्ट में रखकर सफाई देने के लिए कहा है।

हसीन ने शमी के घरवालों पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह शमी के एक्सीडेंट होने के बाद उनसे मिलने गईं तो शमी के घरवालों ने उनका उत्पीड़न किया। शमी ने कल ही अपनी शादी की सालगिरह पर केक की तस्वीर शेयर करके हसीन को मुबारकबाद दी और अपनी बेटी बेबो के लिए मिस यू लिखा। हसीन और शमी का विवाद हाल के दिनों में काफी सुर्खियों में रहा। जिसमें हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग, लड़कियों के साथ नाजायज संबंध रखना और उनके साथ मारपीट के आरोप लगाए थे।

शमी की पत्नी ने पहले लगाए आरोप, बाद में फेसबुक से पोस्ट किए डिलीट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kolkata police summoned mohammed shami to come police headquarter for interrogation