फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL2018: KKR हुई बाहर लेकिन ईडन गार्डंस को मिल गया 'खिताब'!

IPL2018: KKR हुई बाहर लेकिन ईडन गार्डंस को मिल गया 'खिताब'!

कोलकाता नाइट राइडर्स भले ही आईपीएल फाइनल में नहीं पहुंच सकी हो लेकिन उसके घरेलू मैदान को जरूर एक खिताब मिल गया है। आईपीएल सीजन 11 के लिए ईडन गार्डंस को सर्वश्रेष्ठ स्टेडियम चुना...

IPL2018: KKR हुई बाहर लेकिन ईडन गार्डंस को मिल गया 'खिताब'!
कोलकाता, एजेंसीSat, 26 May 2018 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स भले ही आईपीएल फाइनल में नहीं पहुंच सकी हो लेकिन उसके घरेलू मैदान को जरूर एक खिताब मिल गया है। आईपीएल सीजन 11 के लिए ईडन गार्डंस को सर्वश्रेष्ठ स्टेडियम चुना गया। 

IPL2018: 10 साल पहले यूसुफ पठान ने किया था वो कारनामा, जो अब राशिद खान ने दोहराया!

IPL2018:फाइनल में नहीं पहुंची KKR पर शाहरुख बोले- 'मैं मुस्कुरा रहा हूं'

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने एक ट्वीट में खुलासा किया और मैदानकर्मियों को धन्यवाद भी दिया। हालांकि बीसीसीआई इसकी आधिकारिक घोषणा कल (27मई को) करेगा। बता दें कि कल ही हैदराबाद और चेन्नई के बीच IPL 2018 का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा।

IPL 2018 VIDEO: मैच हारने के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा कुछ ऐसा, जो आपका दिल जीत लेगा

बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष गांगुली ने ट्विटर पर लिखा, 'कैब (CAB) को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि ईडन गार्डंस को एक बार फिर आईपीएल 2018 का सर्वश्रेष्ठ मैदान चुना गया। आपको बता दें कि इस सीजन में ईडन गार्डंस पर नौ मैच खेले गए और पुणे में होने वाले दो प्लेऑफ भी उसकी झोली में आये ।

गांगुली ने कहा, 'कैब इस सफलता में योगदान देने वाले सभी लोगों मैदानकर्मियों, बीसीसीआई और आईसीसी को धन्यवाद देता है। कैब के संयुक्त सचिव अविषेक डालमिया ने भी अपने फेसबुक पेज पर सभी को धन्यवाद दिया। गौरतलब है कि शुक्रवार को खेले गए दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता को हैदराबाद के हाथों 14 रन से हारकर बाहर होना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें