kohli said cricket is in my blood and it will not be- difficult for me to return - शादी के बाद क्रिकेट में वापसी पर कोहली बोले- शादी करना मेरे लिए.... DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के बाद क्रिकेट में वापसी पर कोहली बोले- शादी करना मेरे लिए....

विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली साउथ अफ्रीका दौरे से वापसी करेंगे। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टी-20 और वनडे सीरीज में आराम लिया था। साउथ अफ्रीका दौरे से पहले कोहली ने कहा कि टीम सही रास्ते पर है और उन्हें अपनी टीम की काबिलियत पर पूरा भरोसा है। 

बता दें कि कोहली ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज तो खेली, लेकिन उसके बाद वनडे और ट्वंटी20 सीरीज के लिए उन्हें आराम दिया गया। उनसे जब वापस क्रिकेट की तरफ रुख करने वाली परेशानियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा करना मुश्किल नहीं है। 

कोहली ने कहा, 'मैं उस चीज के लिए दूर गया था जो मेरी जिंदगी में जरूरी है, लेकिन मैं अभ्यास कर रहा था। क्रिकेट की तरफ वापस रुख करना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है। क्रिकेट मेरे खून में है।' कोहली ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के हालात से तालमेल बिठाने में ज्यादा परेशानी नहीं आएगी।

रवि शास्त्री का बयान, भारतीय टीम की दशा-दिशा तय करेंगे अगले 18 महीने

VIDEO: नई चाची से मिलने पापा धौनी के साथ पहुंची जीवा, सबको बना लिया अपना फैन 

उन्होंने कहा, 'हमारे पास हालात से तालमेल बिठाने के लिए काफी समय है। टेस्ट की परिस्थितियों को जानने के लिए दो-तीन सेशन हैं और हमें पता चल जाएगा कि दिन के सेशन में परिस्थितियां कैसी होती हैं।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: kohli said cricket is in my blood and it will not be- difficult for me to return