Koffee With Karan controversy KL Rahul remembers being bitter and angry but says Hardik Pandya still a friend - क्या राहुल और हार्दिक की दोस्ती पर पड़ा था 'कॉफी विद करण' विवाद का असर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या राहुल और हार्दिक की दोस्ती पर पड़ा था 'कॉफी विद करण' विवाद का असर

क्रिकेटर ने कहा कि इस पूरे विवाद ने उन्हें हिलाकर रख दिया। घटना के बाद वो काफी गुस्से में थे, लेकिन फिर उन्होंने समझा की कुछ चीजें बेहद सेंसेटिव होती हैं।

hardik pandya and kl rahul

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज लोकेश राहुल के लिए साल 2018-19 काफी मुश्किल भरा रहा। राहुल टीम से अंदर-बाहर होते रहे और इसी दौरान उन्हें 'कॉफी विद करण' शो के लिए काफी आलोचना झेलनी पड़ी और साथ ही उन्हें कुछ समय के लिए बैन भी झेलना पड़ा था। राहुल ने 'कॉफी विद करण' विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। राहुल ने इसे अपने करियर के सबसे मुश्किल दिनों में से एक बताया।

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राहुल ने हार्दिक पांड्या के साथ दोस्ती को लेकर भी कुछ अहम बातें कही हैं और बताया कि 'कॉफी विद करण' शो के विवाद के बाद वो कैसा महसूस कर रहे थे। राहुल ने एक बार फिर उन मुश्किल दिनों को याद करते हुए बताया कि तब से लेकर अब में उनके अंदर क्या बदलाव आ चुके हैं। इसके साथ ही हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी केएल राहुल ने रुख साफ किया।

राहुल ने इंटरव्यू में बताया की 'कॉफी विद करण' शो के ऑनएयर होने के साथ ही उनकी जिंदगी बदल गई। क्रिकेटर ने कहा कि इस पूरे विवाद ने उन्हें हिलाकर रख दिया। घटना के बाद वो काफी गुस्से में थे, लेकिन फिर उन्होंने समझा की कुछ चीजें बेहद सेंसेटिव होती हैं। फिर चाहे आप कुछ भी कर लें लेकिन कुछ लोग आप में बुरा देख ही लेते हैं।

टीम इंडिया सपोर्ट स्टाफ सलेक्शन शुरू, इस खास वजह से संजय बांगड़ का जाना तय!

टीम इंडिया कोच के इंटरव्यू में विराट-रोहित को लेकर पूछा गया ये सवाल

इसके साथ ही राहुल ने कहा कि घटना ने मुझे बता दिया आपको अपने पास होने वाली घटनाओं से वाकिफ होना चाहिए। अब मुझे क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान देना है, क्योंकि मैं यही कर सकता हूं। इसके अलावा और कुछ भी नहीं। ऐसे में मुझे अपना सबकुछ इसी पर लगाना है। मैं उसी दिशा में हूं। मेरे पास कोई प्लान B नहीं है। आखिर मैं अब 27 साल का हूं।

इसके साथ ही राहुल ने हार्दिक पांड्या संग अपनी दोस्ती पर भी चुप्पी तोड़ी है। राहुल ने कहा, 'घटना के बाद हम दोनों के लिए काफी मुश्किल समय रहा, जब ये जांच चल रही थी तो हमने एक दूसरे से बात की थी। वो अपने परिवार के साथ और मैं अपने। हमने उस हालात से काफी कुछ सीखा है। लेकिन अब एक अच्छे दोस्त की तरह लौट आए हैं। हार्दिक अब भी मेरा काफी अच्छा दोस्त है।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Koffee With Karan controversy KL Rahul remembers being bitter and angry but says Hardik Pandya still a friend