DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माइकल वॉन ने पंत के लिए जानिए क्यों कहा- 'it’s a shame'

पंत की इस पारी के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि पंत को विश्व कप टीम में जगह नहीं देकर भारत ने बहुत बड़ी गलती की है।

rishabh pant  photo credit  bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के एलिमिनेटर मैच में दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शानदार पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई। सनराइजर्स हैदराबाद दो विकेट से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गया। पंत की इस पारी के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि पंत को विश्व कप टीम में जगह नहीं देकर भारत ने बहुत बड़ी गलती की है।

ऋषभ पंत विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। पंत की जगह भारत ने दिनेश कार्तिक को ऑप्शनल विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर चुना। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पंत ने 21 गेंद पर 49 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई। पंत की इस पारी के बाद वॉन ने कहा, 'मुझे लगता है कि भारत ने बहुत बड़ी गलती की है। भारतीय बैटिंग लाइन-अप पर नजर डालें तो लगभग सभी दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, शिखर धवन को छोड़कर। मुझे लगता है उन्हें अलग कॉम्बिनेशन की जरूरत है और ऋषभ पंत फायरक्रैकर हैं।'

IPL 2019 DCvSRH: टीम को जिताकर भी खुद से खुश नहीं हैं ऋषभ पंत, जानिए क्या है वजह

IPL 2019 DCvSRH: जानिए मैच के बाद क्या कुछ बोले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर

वॉन ने आगे कहा, 'पंत से गलतियां होती हैं लेकिन हमने आईपीएल में देखा है कि ज्यादातर मौकों पर वो टीम के काम आ जाते हैं।' इसके अलावा वॉन ने जोफरा आर्चर और पंत की तुलना भी की। उन्होंने कहा, 'पंत बिल्कुल आर्चर जैसे हैं, दोनों ही बहुत नैचुरल खिलाड़ी हैं। मुझे ऐसे खिलाड़ी पसंद हैं। पंत के लिए यह शर्मनाक है।' दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स ने 19.5 ओवर में आठ विकेट पर 165 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। पंत के अलावा पृथ्वी शॉ ने 56 रनों की अहम पारी खेली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:know why Michael Vaughan said that it is a shame for rishabh pant