फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटबांग्लादेश दौरे के बाद फिर आराम लेंगे केएल राहुल, बीसीसीआई ने छुट्टियों पर लगाई मोहर!

बांग्लादेश दौरे के बाद फिर आराम लेंगे केएल राहुल, बीसीसीआई ने छुट्टियों पर लगाई मोहर!

रिपोर्ट्स की माने तो केएल राहुल अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ शादी रचाने वाले हैं जिस वजह से उन्होंने यह छुट्टियां मांगी है। केएल राहुल और अथिया शेट्टी जनवरी के पहले हफ्ते में शादी कर सकते हैं।

बांग्लादेश दौरे के बाद फिर आराम लेंगे केएल राहुल, बीसीसीआई ने छुट्टियों पर लगाई मोहर!
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 02 Dec 2022 08:24 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया बांग्लादेश दौरे पर रवाना हो गई है। 4 दिसंबर को खेले जाने वाले पहले वनडे मैच से इस दौरे का आगाज होगा। भारत को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज के अलावा दो मैच की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। न्यूजीलैंड दौरे पर आराम लेने के बाद भारतीय सीनियर खिलाड़ी इस दौरे पर वापसी कर रहे हैं। बांग्लादेश टूर शुरू होने से पहले अब खबर आ रही है कि टीम के उप-कप्तान केएल राहुल एक बार फिर छुट्टियों पर जा सकते हैं। खबर यह है कि राहुल ने बांग्लादेश दौरे के बाद बीसीसीआई से छुट्टियों की मांग की थी जिस पर बोर्ड ने मोहर लगा दी है।

'इतना तो प्ले स्टेशन पर भी नहीं होता' पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई पर पूर्व कमेंटेटर

रिपोर्ट्स की माने तो केएल राहुल अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ शादी रचाने वाले हैं जिस वजह से उन्होंने यह छुट्टियां मांगी है। रिपोर्ट्स के अनुसार केएल राहुल और अथिया शेट्टी जनवरी के पहले हफ्ते में शादी कर सकते हैं, हालांकि अभी तक अधिकारिक डेट का ऐलान नहीं हुआ है और इसकी भी कोई जानकारी नहीं है कि राहुल ने कब तक छुट्टियां मांगी है।

बांग्लादेश दौरे के बाद टीम इंडिया को जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ घर में तीन मैच की वनडे और इतने ही मैच की टी20 सीरीज भी खेलनी है। अगर राहुल की शादी इस बीच होती है तो वह यह दोनों ही सीरीज मिस कर सकते हैं।

IPL 2023 Mini Auction: बेन स्टोक्स, सैम कुर्रन समेत इन 55 खिलाड़ियों की करोड़ों में लगेगी बोली, मार्की लिस्ट में कोई भारतीय नहीं

बाद भारत के बांग्लादेश दौरे की करें तो केएल राहुल टेस्ट और वनडे दोनों टीमों का हिस्सा है। भारत को इस टूर पर 4 दिसंबर को पहला टेस्ट खेलने के बाद 7 और 10 दिसंबर को बचे दो मुकाबले खेलने हैं। टेस्ट सीरीज का आगाज 14 दिसंबर से होगा। पहला टेस्ट चैटोग्राम में खेला जाना है, वहीं दूसरे मुकाबले की मेजबानी ढाका को मिली है, यह मैच 22 दिसंबर को शुरू होगा।

बांग्लादेश वनडे के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (C), केएल राहुल (VC), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (WK), इशान किशन (WK), अक्षर पटेल , वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, दीपक चाहर, यश दयाल

बांग्लादेश टेस्ट के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (C), केएल राहुल (VC), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (WK), केएस भरत (WK), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।