DA Image
1 जनवरी, 2021|8:07|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS: मेलबर्न में कुछ इस अंदाज में किया केएल राहुल ने नए साल का स्वागत, जसप्रीत बुमराह और मयंक अग्रवाल भी साथ आए नजर- PHOTOS

pic credit  twitter

बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच में मिली जीत के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी अच्छा है। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में मिली जीत से सीरीज अब 1-1 से बराबर हो गई है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा, लेकिन इस समय टीम मेलबर्न में मौजूद है और नए साल का जश्न मना रही है। इसी बीच, दूसरे टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह नहीं बना पाने वाले केएल राहुल ने साल 2021 का वेलकम खास अंदाज में किया है, राहुल के साथ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मयंक अग्रवाल भी इस जश्न में शामिल नजर आए। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर नए साल के मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल समेत टीम के स्टाफ मेंबर के साथ नए साल का स्वागत कर रहे हैं। राहुल ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'नया साल, नया चांस, वहीं सपने, नई शुरुआत, 2021।' राहुल के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनको लोग उनको नए साल की बधाईयां देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई लिमिटेड ओवर सीरीज में केएल राहुल को भारतीय टीम का उपकप्तान बनाया गया था। 

टेस्ट रैंकिंग में कोहली और स्मिथ से आगे निकलने पर हैरान हैं विलियमसन

विराट कोहली के पैटरनिटी लीव पर जाने के बाद दूसरे टेस्ट में केएल राहुल में खेला जाना तय माना जा रहा है, लेकिन कप्तान अजिंक्य रहाणे ने राहुल के ऊपर रविंद्र जडेजा को तरजीह दी थी। हालांकि, रहाणे का यह फैसला एकदम सही साबित हुआ था और जडेजा ने 57 रनों की पारी खेलने के साथ-साथ तीन विकेट लेकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया था। भारतीय टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन दूसरे टेस्ट में काफी शानदार रहा था और जसप्रीत बुमराह और अश्विन की जोड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी की कमर तोड़कर रख दी थी। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:KL Rahul welcomed New year 2021 with Jasprit Bumrah and Mayank agarwal in Melbourne shares pictures on instagram Boxing day Test IND vs AUS Test series 2020-21