फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटटी20 वर्ल्ड कप में 'शर्मा जी के बेटे' को अब हम...केएल राहुल ने IPL 2024 को अलविदा कहते-कहते जीता करोड़ों फैंस का दिल

टी20 वर्ल्ड कप में 'शर्मा जी के बेटे' को अब हम...केएल राहुल ने IPL 2024 को अलविदा कहते-कहते जीता करोड़ों फैंस का दिल

MI vs LSG, KL Rahul: केएल राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के बाद कहा कि अब वह अपने ससुर की टीम में हैं। वे दोनों मिलकर टी20 वर्ल्ड कप में शर्मा जी के बेटे को चीयर करेंगे।

टी20 वर्ल्ड कप में 'शर्मा जी के बेटे' को अब हम...केएल राहुल ने IPL 2024 को अलविदा कहते-कहते जीता करोड़ों फैंस का दिल
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 18 May 2024 08:40 AM
ऐप पर पढ़ें

MI vs LSG, KL Rahul: केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के साथ अपने आईपीएल 2024 अभियान का अंत किया। आईपीएल 2024 को अलविदा कहते-कहते एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने एक ऐसा बयान दिया जिससे उन्होंने करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया। लखनऊ की शानदार जीत के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में राहुल कहते नजर आए कि अब वह और उनके ससुर एक ही टीम में हैं और आगामी वर्ल्ड कप में वे दोनों मिलकर शर्मा जी के बेटे को सपोर्ट करेंगे। केएल राहुल ने यह बयान एक लोकप्रिय विज्ञापन के मजाकिया संदर्भ में दिया...जिसमें वह खुद, उनके ससुर सुनील शेट्टी और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा हैं।

कोहली को कोहली बनाने में धोनी का...RCB vs CSK मैच से पहले सुनील गावस्कर का कमेंट वायरल

केएल राहुल ने मैच के बाद कहा, "अब मैं अपने ससुर की टीम में हूं। हम दोनों शर्मा जी के बेटे को वर्ल्ड कप में चीयर करेंगे।"

लखनऊ सुपर जाएंट्स 14 अंक होने के बावजूद आईपीएल 2024 प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। सीजन की शुरुआत में टीम काफी अच्छी दिख रही थी, मगर दो महीने तक चलने वाले इस टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से टीम लय खो बैठी।

आईपीएल के इतिहास में दूसरी बार पॉइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर रही मुंबई इंडियंस, किसके नाम हैं ये शर्मनाक रिकॉर्ड?

केएल राहुल ने आईपीएल 2024 में टीम की परफॉर्मेंस को लेकर कहा, "बहुत निराशाजनक। सीजन की शुरुआत में, मुझे वास्तव में लगा कि हमारे पास एक मजबूत टीम थी और अधिकांश बेस कवर थे। कुछ चोटें - हर टीम के साथ होती हैं। हम एक ग्रुप के रूप से अच्छा नहीं खेल सके। आज सचमुच अच्छा प्रदर्शन किया। यह उस तरह का मैच है जिसे हम और अधिक खेलना चाहते थे। दुर्भाग्य से हमने ऐसा नहीं किया।"

RCB vs CSK महामुकाबला आज, एक बार जान लीजिए दोनों टीमों का प्लेऑफ समीकरण

उन्होंने आगे कहा, "वास्तव में उनके लिए ख़ुशी की बात है। फ्रेंचाइजी ने उनके (एलएसजी में भारतीय तेज गेंदबाजों) साथ काफी समय और ऊर्जा निवेश की है। ये साल में सिर्फ दो महीने नहीं हैं। हमने मयंक और युद्धवीर को मोर्ने मोर्कल के साथ ट्रेनिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका भेजा। उनकी मेहनत रंग लाई है, लेकिन फ्रेंचाइजी और टीम ने उनके साथ काफी मेहनत की है।"