DA Image
30 जून, 2020|10:36|IST

अगली स्टोरी

'कॉफी' पीते हुए केएल राहुल ने शेयर की फोटो, फैन्स ने कहा- करन जौहर को बुलाएं क्या 

केएल राहुल ने कॉफी पीते हुए एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर पर फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' की भी याद दिलाई।

kl rahul photo instagram

भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल को पिछले साल एक टीवी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी के बाद बैन का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल करन जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में गए थे। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसकी काफी आलोचना हुई थी। सोशल मीडिया पर लगातार आलोचना और विरोध के बाद बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को बैन कर दिया था। हालांकि, कुछ वक्त बाद इन दोनों की वापसी हो गई थी। हाल ही में जब केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर कॉफी पीते हुए एक तस्वीर शेयर की तो फैन्स ने उनकी जमकर ट्रोलिंग की।

कोरोना वायरस की वजह से भारत में अभी क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ। इस महामारी के कारण आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है। ऐसे में खिलाड़ी घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया के जरिये भी अपने फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं। लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट मैदान से दूर ये क्रिकेटर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।

गांगुली और द्रविड़ का मिश्रण है धोनी का कप्तानी स्टाइल: लालचंद राजपूत

टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर कॉफी पीते हुए एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर पर फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' की भी याद दिलाई।

कुछ वक्त पहले केएल राहुल ने उस वाकये को लेकर अपनी बात रखी थी। राहुल का मानना है कि बैन के बाद उनकी खेल के प्रति सोच पूरी तरह से बदल गई,  जिसका परिणाम यह रहा कि वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करने लगे। राहुल ने कहा था, ''मैंने 2019 के बाद अलग तरह से सोचना शुरू किया और मेरे अच्छे प्रदर्शन का काफी श्रेय इसी को जाता है। उस निलंबन और जो कुछ हुआ तो तब मैं स्वार्थी होना चाहता था और खुद के लिए खेलना चाहता था, लेकिन मैं नाकाम रहा। इसलिए मैंने खुद से कहा कि मुझे वह सब करना चाहिए जो टीम मुझसे चाहती है।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:KL Rahul shares a pic with coffee Twitterati cann not keep calm Come Up With Hilarious Memes