फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटलखनऊ सुपर जायंट्स के लिए IPL 2024 में सबसे बड़ी समस्या क्या रही है? कप्तान केएल राहुल से जानिए

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए IPL 2024 में सबसे बड़ी समस्या क्या रही है? कप्तान केएल राहुल से जानिए

कप्तान केएल राहुल ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार का कारण बताया है। उन्होंने कहा है कि चेज हमारे लिए एक समस्या रही है। एलएसजी को सीजन की सातवीं हार मिली है। 

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए IPL 2024 में सबसे बड़ी समस्या क्या रही है? कप्तान केएल राहुल से जानिए
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 15 May 2024 07:56 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली आईपीएल 2024 की सातवीं हार के पीछे का कारण बताया है। केएल राहुल ने माना है कि हमने अच्छी शुरुआत गेंदबाजी में की, लेकिन इसका फायदा नहीं मिला। उन्होंने ये भी कहा है कि हमारे साथ इस सीजन में समस्या रही है कि हम पावरप्ले में विकेट खो देते हैं और इसके बाद संभलना मुश्किल हो जाता है। एलएसजी को डीसी के खिलाफ 19 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार से लखनऊ के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी झटका लगा है।

एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में हार को लेकर कहा, "मुझे लगता है कि पूरे 40 ओवर तक विकेट एक जैसा ही रहा। जब हमने पहले ओवर में जेएफएम (जैक फ्रेजर मैकगर्क) को आउट किया तो हमें इसका फायदा उठाना चाहिए था, लेकिन उन्होंने - शाई होप और अभिषेक पोरेल - ने काफी इंटेंट दिखाया। हमने अंतिम छोर पर अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन 200 का स्कोर पार स्कोर था, हमें इसका पीछा करना चाहिए था। यह पूरे सीजन में हमारे लिए एक समस्या रही है कि हम पावरप्ले में बहुत सारे विकेट खोते रहते हैं, हमें स्टोइनिस और पूरन जैसे खिलाड़ियों को शामिल करने के लिए कभी भी ठोस शुरुआत नहीं मिलती है, यही बड़ा कारण है कि हम इस स्थिति में हैं।" 

ऋषभ पंत का दावा- दिल्ली कैपिटल्स के पास होता IPL 2024 Playoffs में पहुंचने का बेहतर मौका, अगर मैं...

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंचना अब बहुत ही ज्यादा कठिन हो गया है। हालांकि, टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर नहीं हुई है, क्योंकि एक मुकाबला अभी बाकी है और टीम के पास 14 अंक हासिल करने का मौका है, लेकिन समस्या ये है कि एलएसजी को विशाल अंतर से राजस्थान रॉयल्स को हराना होगा और अपने नेट रन रेट में सुधार करना होगा। अगर एलएसजी राजस्थान को हराने में सफल हो जाती है, लेकिन अंतर कम होता है तो फिर प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई नहीं कर पाएगी।