फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकेएल राहुल ने दिया हिंट, बताया कितने स्पिनरों के साथ उतर सकती है भारत की टीम

केएल राहुल ने दिया हिंट, बताया कितने स्पिनरों के साथ उतर सकती है भारत की टीम

भारत की टेस्ट टीम के वाइस कैप्टन केएल राहुल ने इस बात का हिंट दिया है कि टीम इंडिया 3 स्पिनरों के साथ उतर सकती है। भारत में पिचों में टर्न देखा जाता है। ऐसे में तीन स्पिनरों को चुनना बुरा विकल्प नहीं

केएल राहुल ने दिया हिंट, बताया कितने स्पिनरों के साथ उतर सकती है भारत की टीम
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 Feb 2023 03:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नागपुर में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला मैच 9 फरवरी से शुरू होना है। इसे शुरू होने में अब सिर्फ एक दिन और कुछ घंटे बाकी हैं। ऐसे में हर कोई कयास लगा रहा है कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी और कितने स्पिनर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे। टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल ने मैच से पहले बड़ा हिंट दिया है कि मैनेजमेंट कितने स्पिनर प्लेइंग इलेवन के लिए तैयार कर रहा है। 

केएल राहुल ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात को स्वीकार किया है कि अंतिम ग्यारह में कई स्पिनर होंगे। उन्होंने कहा, "भारत में टर्निंग ट्रैक की वजह से तीन स्पिनरों को खिलाने का मन करेगा, लेकिन हमें खेल के दिन पिच का पता होगा।" भारत ऋषभ पंत (एक्सीडेंट से उबरने) और श्रेयस अय्यर के बिना खेलेगा। ऐसे में कुछ स्पॉट टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में खाली होंगे।  

उपकप्तान केएल राहुल ने प्लेइंग इलेवन को लेकर तो ज्यादा जानकारी नहीं दी, लेकिन उन्होंने कहा, "प्लेइंग इलेवन पर फैसला नहीं हुआ है। ये कड़ा फैसला होगा, क्योंकि कुछ जगह खाली हैं।" उन्होंने अग्रेसिव क्रिकेट को लेकर कहा, "अगर स्थिति हमसे फ्री शॉट खेलने की मांग करती है तो हम इसके लिए जाएंगे अन्यथा हम नियमित टेस्ट क्रिकेट बल्लेबाजी के खाके पर टिके रहेंगे।" 

संजय मांजरेकर ने बताया, अगर विराट कोहली और रवि शास्त्री की जोड़ी होती तो फिर कैसी पिच होती

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत के दौरे पर कोई टूर गेम नहीं खेला है, लेकिन उन्होंने बेंगलुरु के अलूर में कई दिन प्रैक्टिस की है। इसको लेकर केएल बोले, "ऑस्ट्रेलियाई टीम के अभ्यास मैच नहीं खेलने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा, उनकी टीम अच्छी है और उन्होंने अच्छी तैयारी की होगी।" उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की टीम के लेफ्टी बैटर्स को लेकर कहा कि अश्विन और मोहम्मद सिराज को देखना दिलचस्प होगा।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें